ब‍िग बॉस जीतने वाले को धोखा दे गई ज‍िंदगी, अंत‍िम व‍िदाई में सिद्धार्थ शुक्‍ला की मां का दर्द देख आसमान 'रोया'

Sidharth Shukla last rites: जाने माने टेलीविजन अभिनेता और बिग बॉस व बालिक वधू सीरियल में नजर आ चुके सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार सुबह निधन हो गया था। आज ओशिवारा श्‍मशान घाट में उनका अंतिम संस्‍कार कर दिया गया।

Sidharth Shukla
Sidharth Shukla  

मुख्य बातें

  • सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार सुबह निधन हो गया था।
  • 12 दिसंबर 1980 को मुंबई जन्मे थे सिद्धार्थ शुक्ला।
  • निधन की खबर से सदमे में सिद्धार्थ के चाहने वाले।

Sidharth Shukla last rites Cremation Today: बिग बॉस 13 के विजेता रहे और जाने माने टेलीविजन अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार सुबह निधन हो गया था। 40 साल के सिद्धार्थ शुक्ला सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार ब्रह्मकुमारी समाज (Brahma Kumaris) के रीति-रिवाज और विधि के अनुसार किया गया। कूपर अस्‍पताल से उनके शव को सीधे श्‍मशान ले जाया गया था। 

सिद्धार्थ शुक्‍ला के अंतिम दर्शन और उनके अंतिम संस्‍कार में शामिल होने शहनाज गिल भी ओशिवारा श्मशान घाट पहुंची थीं। तस्‍वीरों में उनकी हालत काफी खराब नजर आ रही थी। सिद्धार्थ शुक्ला की मां रीता शुक्ला, सिद्धार्थ की बहनें, आसिम रियाज सहित अली गोनी, युविका चौधरी, प्रिंस नरूला श्‍मशान घाट पहुंचे थे।

सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार में पहुंचीं शहनाज गिल

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Telly Talk (@tellytalkindia)

अंतिम विदाई देने पहुंचे दोस्त और बिग बॉस में प्रतियोगी आसिम रियाज:

Asim in Siddhartha Funeral

आरती सिंह, विकास गुप्ता और सिद्धार्थ की कथित पूर्व गर्लफ्रेंड रश्मी देसाई:

sidharth shukla last rites

अंतिम यात्रा की कुछ और तस्वीरें:

sidharth shukla last rites

मौत के सही कारण का अभी पता नहीं 

सिद्धार्थ शुक्ला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में अभी कुछ खास सामने नहीं आया है और ना ही मौत के कारण का पता चला है। हिस्टोपैथोलॉजी स्टडी और केमिकल एनालिसिस के जरिए मौत के सही कारण का पता लगाया जाएगा।

अभी तक जो बात सामने आई है वो ये कि सिद्धार्थ के शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं था और ना ही अंदरूनी रूप से वह चोटिल पाए गए हैं। सिद्धार्थ के शव का पोस्टमॉर्टम कूपर अस्पताल में तीन घंटे तक चला।

सदमे में परिवार, दोस्‍त और फैंस 

फ‍िटनेस फ्रीक और शानदार पर्सनैलिटी वाले अभिनेता के निधन से उनके फैंस सकते में हैं। उनके परिवार और दोस्‍तों को तो अब भी इस बात का यकीन नहीं हो रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला नहीं रहे। अस्‍पताल की ओर से म‍िली जानकारी के मुताब‍िक, सिद्धार्थ शुक्ला को उनके परिवार के सदस्‍य गुरुवार सुबह 9 बजकर 40 मिनट पर लेकर आए। उस समय सिद्धार्थ शुक्ला की सांसें नहीं चल रही थीं और 10:30 बजे उन्‍हें मृत घोषित कर दिया गया। 

12 दिसंबर 1980 को मुंबई जन्मे सिद्धार्थ शुक्ला ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी। मॉडलिंग के दिनों में ही उन्होंने अपने पिता को खो दिया था। बाद में साल 2008 में सिद्धार्थ शुक्ला ने बाबुल का अंगना छूट ना टीवी सीरियल में काम किया था। सिद्धार्थ शुक्ला को लंबे समय तक चलने वाले टीवी शो बालिका वधू में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है। उन्होंने हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया में वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ भी काम किया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर