Bigg Boss 14 का भी हिस्सा होंगे Siddharth Shukla और Hina Khan? सामने आईं प्रोमो शूट की [PHOTOS]

Bigg Boss 14 Promo Shoot: सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान के बिग बॉस 14 का प्रोमो शूट करने की खबरें सामने आई हैं। इस बीच दोनों के आगामी सीजन का हिस्सा बनने की अटकलें भी लगाई जा रही हैं।

Siddharth Shukla, Hina Khan and Monalisa
सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और मोनालिसा  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 14 का हिस्सा हो सकते हैं हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला
  • गौहर खान और मोनालिसा भी आ सकते हैं नजर
  • बतौर प्रतियोगी नहीं बल्कि कुछ अलग अंदाज में होगी इन एक्स कंटेस्टेंट की एंट्री

मुंबई: दो हफ्तों में कलर्स पर बिग बॉस 14 का प्रीमियर शुरू होने जा रहा है। इससे पहले दर्शकों में शो को लेकर उत्साह पैदा करने के लिए निर्माताओं ने रियलिटी शो के पूर्व प्रतियोगी सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान की मदद ली है। मुंबई के एक स्टूडियो में बुधवार को दोनों ने एक विशेष प्रोमो के लिए शूटिंग की है। मोनालिसा और गौहर खान के प्रोमो शूट में पहुंचने की खबरें भी सामने आ रही हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार सिद्धार्थ और हिना आगामी सीज़न का भी हिस्सा हों सकते हैं लेकिन ये दोनों प्रतियोगी नहीं होंगे, बल्कि उनके पास खेल को लेकर विशेष शक्तियां होंगी। इसके अलावा, वे प्रीमियर रात को सलमान खान के साथ नजर आएंगे और बिग बॉस 14 के घर में प्रवेश करने वाली हस्तियों को चुनौती देते हुए उनकी परेशानी बढ़ाने का काम करेंगे। सोशल मीडिया पर प्रोमो शूट पर पहुंचे सिद्धार्थ की कथित तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं।

मोनालिसा और गौहर खान भी पहुंचे:
खबरों के मुताबिक बिग बॉस 7 की विजेता गौहर खान और बिग बॉस 10 का हिस्सा रहीं मोनालिसा भी शो में शुक्ला और खान के साथ शामिल होंगे। बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विनर हैं जबकि हिना खान बिग बॉस 11 में शिल्पा शिंदे के बाद दूसरे स्थान पर रही थीं।

एक्स कंटेस्टेंट का मसालेदार ट्विस्ट:

एक रिपोर्ट के अनुसार, 'निर्माता आगामी सीज़न को मसालेदार बनाना चाहते हैं और कुछ ट्विस्ट जोड़ने के लिए विशेष तरीका अपना रहे हैं। हिना पहले भी बिग बॉस 13 के दौरान नजर आती रही हैं। जबकि सिद्धार्थ, गौहर और मोनालिसा लोकप्रिय प्रतियोगी रहे हैं, इसलिए इनका चुनाव किया गया है। प्रोमो के जल्द रिलीज किए जाने की उम्मीद है।

आगे सीजन के प्रतियोगियों में जैस्मीन भसीन, जान कुमार सानू, पवित्रा पुनिया, निशांत मलकानी, एजाज खान, नैना सिंह और शगुन पांडे के नाम सामने आ चुके हैं। सूची में जिया मानेक, सारा गुरपाल, आकांक्षा पुरी, आम्रपाली दुबे और अविनाश मुखर्जी को लेकर भी अटकलें लग रही हैं। शो में प्रवेश करने से पहले प्रतियोगियों के क्वारंटाइन किए जाने की खबर भी सामने आई थी।

बता दें कि 3 अक्टूबर से बिग बॉस 2020 सोमवार-शुक्रवार रात 10:30 बजे प्रसारित होगा। सलमान खान के साथ वीकेंड का वार एपिसोड रात 9 बजे प्रसारित होगा।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर