Hina Khan Style : ग्‍लैमरस से एलिगेंट लुक तक के ल‍िए - देखें ह‍िना खान के ये 5 हेयर स्‍टाइल

Hina Khan hair styles : अगर आपको क‍िसी खास मौके के ल‍िए हेयर स्‍टाइल बनवाना है तो ह‍िना खान से इंस्‍प‍िरेशन ले सकती हैं। सादे लुक से लेकर ग्‍लैम स्‍टाइल तक में उन्‍होंने वैराइटी के हेयर स्‍टाइल ट्राई क‍िए हैं।

how to carry Hina Khan style check these hair styles of naagin actress to glam up your look
Hina Khan   |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • ह‍िना खान ने लुक्‍स के मामले में खुद को बहुत बदला है
  • लंबे बालों के साथ नाग‍िन 5 एक्‍ट्रेस ने काफी एक्‍सपेर‍िमेंट क‍िए हैं
  • वह स्‍टाइल‍िश बन के साथ भी खासे लुक्‍स ट्राई कर चुकी हैं

हिना खान  बहुत ही पॉपुलर और सक्सेसफुल एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' शो से की। उसके बाद उन्होंने 'बिग बॉस' टीवी रियलिटी शो में पार्ट लिया जो सलमान खान द्वारा होस्ट किया गया था। हिना खान अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर खासी एक्टिव रहती हैं और अपने कई लुक्‍स फैन्‍स के ल‍िए शेयर करती हैं। 


  
हिना खान एक जानी-पहचानी एक्ट्रेस हैं जो अपने एक्टिंग के साथ-साथ फैशन चॉइस और एलिगेंट स्टाइल से जानी जाती हैं। हिना खान ने फैशन के साथ-साथ हेयर स्टाइल के भी गोल्स दिए हैं जो वो पहले भी बिग बॉस में बनाया करती थी और वो अपने फैशन से किसी को भी अपना फैन बना सकती हैं।

यहां देखें हिना खान के खास हेयर स्टाइल ज‍िनको आप भी ट्राई कर सकती हैं 

  1. ओपन हेयर डोंट केयर : कॉकटेल पार्टीज में इस तरह बाल खोलकर भी जा सकती हैं। इस तरह आपको भी ह‍िना खान की तरह हॉट एंड ब्यूटीफुल स्‍टाइल स्‍टेटमेंट मिलेगी।
  2. वर्कआउट लुक : अगर आप वर्कआउट करती हैं तो हिना खान जैसा प्लेटेड लुक ले सकती हैं। खास बात ये है क‍ि यह कभी आउट ऑफ फैशन नहीं जाता।
  3. मॉडर्न ट्विस्टेड बन :  अगर आपको सिंपल हेयर स्टाइल बनाना है तो आप हिना खान जैसा बन बना सकती हैं, ये आपको एक एलिगेंट स्टेटमेंट देगा।
  4. लो पोनी लुक : ह‍िना इस लुक में बेहद द‍िलकश लग रही हैं। आप इसे आसानी से बना सकती हैं। 
  5. सादगी में भी स्‍टाइल : सीधे बालों में ब्राउन कलर की हाइलाइट्स ह‍िना को स‍िंपल लुक्‍स में भी बेहद स्‍टाइल‍िश द‍िखा रही हैं। इस लुक को आप हाई स्‍ल‍िट ड्रेस के साथ टाई कर सकती हैं। 

तो आप भी ह‍िना खान के लुक्‍स फॉलो करें या इनको अपनी ओर से कुछ ट्व‍िस्‍ट दें और पार्टी व सोशल मीड‍िया की स्‍टार बन जाएं। 
 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर