शिवांगी जोशी बनीं 'बालिका वधू', नई आनंदी को देख फैंस हुए दीवाने, कर रहे ऐसे कमेंट्स

Shivangi Joshi gets huge fans Support for Anandi Look: पहला सीजन बेहद हिट रहा था वहीं 'बालिका वधू 2' उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा। लेकिन अब शिवांगी जोशी की एंट्री के बाद शो को फैन्स का भरपूर प्यार मिल सकता है...

Shivangi Joshi huge social media reactions for Balika Vadhu 2 Anandi Look
शिवांगी जोशी। 
मुख्य बातें
  • टीवी सीरियल बालिका वधू-2 से शिवांगी जोशी की वापसी हो गई है।
  • अभिनेत्री बालिका वधू 2 में आनंदी के रूप में छोटे परदे पर नजर आ रही हैं।
  • शिवांगी जोशी को आनंदी के रोल के लिए फैन्स का भरपूर प्यार मिल रहा है।

लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री शिवांगी जोशी को कौन नहीं जानता। ये रिश्ता क्या कहलाता है को अलविदा कहने से शिवांगी जोशी के फैन्स का दिल टूट गया था। हालांकि अब वो छोटे परदे पर फिर से वापसी कर चुकी हैं। टीवी सीरियल बालिका वधू-2 से शिवांगी जोशी की वापसी हो गई है। अभिनेत्री बालिका वधू 2 में आनंदी के रूप में छोटे परदे पर नजर आ रही हैं। उनके फैन्स शिवांगी की वापसी को लेकर एक्साइटेड हो गए और उन्हें खूब सारा प्यार भेज रहे हैं।

जैसा कि हम जानते हैं 'बालिका वधू 2' को अगस्त 2021 में काफी हाइप के साथ ऑन एयर किया गया था। हालांकि श्रेया पटेल और वंश सयानी का दूसरा सीजन प्रशंसकों से जुड़ने में थोड़ा असफल रहा। पहला सीजन बेहद हिट रहा था वहीं 'बालिका वधू 2' उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा। अब दिलचस्प बात यह है कि शिवांगी जोशी ने शो के 10 साल का लीप लेने के बाद इसे लीड एक्ट्रेस के तौर पर जॉइन किया था। 

ऐसे में मेकर्स से लेकर फैन्स तक को उनका जादू फिर से परदे पर चलने की पूरी उम्मीद है। शो की शूटिंग कुछ समय पहले शुरू हुई थी और शिवांगी की एंट्री वाला पहला एपिसोड 1 दिसंबर को प्रसारित हुआ था। पहले एपिसोड में शिवांगी की एंट्री के साथ ही सोशल मीडिया पर नई आनंदी की जमकर तारीफ हो रही है। 

शिवांगी जोशी की वापसी से एक्साइडेट उनके फॉलोअर्स ने ट्विटर पर अपने इमोशन्स को शेयर करना शुरू कर दिया और हैशटैग 'शिवांगी रिटर्न ऐज आनंदी' तेजी से वायरल हो रहा है। एक फैन ने अभिनेत्री की तारीफ में लिखा, 'वो बहुत ही अच्छी लग रही हैं। आनंदी और आनंद एक प्यारे कपल हैं, दूसरी ओर आनंदी-जिगर की जोड़ी गुस्से का माहौल दे रही है'। अब बालिका वधू-2 की कहानी और दिलचस्प हो चुकी है। उम्मीद है कि मेकर्स इसे अच्छे से अंजाम देंगे।

कई फैन्स शिवांगी की तारीफ कर रहे हैं और एक यूजर ने लिखा, 'आपको आनंदी के रूप में देखकर बहुत अच्छा लग रहा है। मुझे पता है कि आप इस भूमिका के लिए एकदम सही हैं और आप निश्चित रूप से आनंदी की भूमिका में आने वाली हैं। सारा प्यार और शुभकामनाएं आपके साथ हैं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर