Yeh Rishta: कार्तिक-सीरत Mohsin Khan और Shivangi Joshi से पहले, टूट चुकी हैं TV Shows की ये मशहूर जोड़ियां

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: मोहसिन खान और शिवांगी जोशी से पहले, छोटे पर्दे की इन प्रतिष्ठित जोड़ियों ने लोकप्रिय टीवी शो में अपनी प्रेम कहानी समाप्त होने के दौरान सुर्खियां बटोरी थीं।

TV Shows and Serials favorite Jodies and their on screen Breakup
टीवी जोड़ियों के साथ रहने और अलग होने की कहानी  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में अलग हो रही कार्तिक-सीरत की जोड़ी
  • शो में खत्म होने जा रहा है मोहसिन खान का किरदार, रिपोर्ट्स के अनुसार कार्तिक की हो जाएगी मौत
  • इससे पहले टीवी सीरियल्स में टूट चुकी हैं ये मशहूर जोड़ियां

मुंबई: कार्तिक और सीरत की जोड़ी किरदार जो इससे पहले कार्तिक और नायरा के नाम से मशहूर थी, अब जुदा होने को है। पिछले काफी समय से ऐसी रिपोर्ट्स आ रही थीं कि मोहसिन खान और शिवांगी जोशी सीरियल को अलविदा कहने वाले हैं और आखिरकार अब मोहसिन खान ने अपने आखिरी एपिसोड के लिए कथित तौर पर शूटिंग कर ली है।

फिलहाल कुछ समय के लिए शिवांगी जोशी के किरदार सीरत को खत्म नहीं किया जाएगा हालांकि सालों से मशहूर जोड़ी को देखते आए दर्शकों का इस नई खबर ने दिल जरूर तोड़ दिया है हालांकि यह कोई पहली बार नहीं है जबकि टीवी सीरियल्स में इस तरह जोड़ियां टूटी हों।

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में खलेगी कार्तिक की कमी:

मोहसिन खान ने ये रिश्ता क्या कहलाता है के आखिरी एपिसोड की शूटिंग की। बहुत जल्द शिवांगी जोशी भी शो छोड़ देंगी। प्रशंसक यह जानकर निराश हैं कि उनके पसंदीदा, कार्तिक-नायरा / सीरत अब ये रिश्ता क्या कहलाता है का हिस्सा नहीं होंगे। मोहसिन खान की विदाई देखकर काफी इमोशनल हो गए। मोहसिन खान और शिवांगी जोशी को कार्तिक और नायरा / सीरत के रूप में प्यार किया गया था और कोई भी उन्हें छोड़ना नहीं चाहता था। हालांकि शो आगे बढ़ रहा है और कुछ नए कलाकार इसमें शामिल हो सकते हैं।

करण मेहरा-हिना खान (नैतिक-अक्षरा):

Karan Mehra and hina khan

करण और हिना खान नैतिक और अक्षरा के रूप में आज भी लोगों की याद में ताजा हैं। शो से उनका बाहर निकलना ये रिश्ता क्या कहलाता है के प्रशंसकों के लिए पहला बड़ा झटका था। लोग उनकी केमिस्ट्री को नैतिक-अक्षरा के रूप में देखना चाहते थे।

शहीर शेख-रिया शर्मा (अबीर-मिष्टी):

Shaheer Sheikh and Rhea Sharma

'ये रिश्ते हैं प्यार के' अबीर और मिष्टी आज भी दिलों पर राज करते हैं। लोग चाहते हैं कि शो वापस आए। जब शो ऑफ-एयर हुआ तो कई फैंस ने शो को वापस लेने का विरोध किया। #MishBir की कहानी जल्द खत्म होने से फैंस मायूस हो गए थे।

शरद मल्होत्रा-सुरभि चंदना (वीरांशु-बानी):

Sharad Malhotra-Surbhi Chandna

नागिन 5 से वीरांशु और बानी को दर्शकों ने खूब पसंक किया। उनकी सिजलिंग केमिस्ट्री ने हम सभी को प्यार कर दिया। शरद और सुरभि ऑन-स्क्रीन बिल्कुल सही लग रहे थे और फैंस को यह जानकर बहुत दुख हुआ कि शो खत्म हो रहा है।

नकुल मेहता-सुरभि चंदना (शिवाय-अनिका):

Nakuul Mehta Surbhi Chandna

शिवाय और अनिका की जोड़ी भी काफी मशहूर थी। नकुल मेहता और सुरभि चंदना ने शिवाय और अनिका के रूप में जादू बिखेरा। वो बहुत ही इमोशनल पल था जब इश्कबाज़ खत्म हुआ और उसी के साथ यह जोड़ी भी अलविदा कह गई।

पार्थ समथान-एरिका फर्नांडिस (अनुराग-प्रेरणा):

Parth Samthaan Erica Fernandes

अनुराग और प्रेरणा के रूप में पार्थ और एरिका परफेक्ट जोड़ी थे। दर्शकों के लिए वह एक दिल दहला देने वाला क्षण था, जब कसौटी जिंदगी की 2 सीरियल शुरू होने के बाद बहुत जल्द समाप्त हो गया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर