Rubina Dilaik से Shivangi Joshi तक, दौलत-शोहरत को नजरअंदाज कर इन 7 टीवी सितारों ने छोड़ दिए थे अपने पॉपुलर शो

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Nov 10, 2021 | 16:51 IST

TV Celebs Who Quit Their Popular Shows: टीवी जगत के ऐसे कई जाने-माने सेलिब्रिटीज हैं जिन्होंने पैसे और फेम को नजरअंदाज करके अपने पॉपुलर टीवी शोज को क्विट करने का फैसला लिया था। इन टीवी सितारों का फैसला सुनकर दर्शक हैरान रह गए थे।

Rubina Dilaik, erica fernandes, shaheer sheikh, shivangi joshi, mohsin khan, disha parmar and abhishek nigam these tv celebs quit their popular shows
इन सितारों ने छोड़ दिए थे अपने सुपरहिट सीरियल   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • ये रिश्ता क्या कहलाता है में लीप आने के चलते शिवांगी जोशी ने छोड़ दिया था शो।
  • बिग बॉस 14 में एंट्री के लिए रुबीना दिलैक ने लगाया था बड़ा दांव।
  • कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3 बंद होने के चलते शाहीर शेख ने शो क्विट करने का लिया था फैसला।

TV Celebs Who Took Drastic Step And Quit Their Popular TV Shows: टीवी जगत में कई बार ऐसा हुआ है जब जाने-माने टीवी सितारे अपने पॉपुलर टीवी शोज को क्विट करने का फैसला कर लेते हैं। जब भी कोई शो लोगों का दिल जीतने में कामयाब होता है तब शो मेकर्स और स्टार कास्ट शो को लंबा चलाने की जद्दोजहद करते हैं। लेकिन, पिछले कुछ वर्षों में यह देखा गया है कि कई टीवी सितारों ने अपने पॉपुलर और चलते टीवी शोज को क्विट कर दिया था। इन टीवी सितारों ने बिना दौलत और शोहरत का ख्याल रखे चलते टीवी शो से बाहर जाने का फैसला कर लिया था। जब दर्शकों को इन सितारों के लिए गए फैसले का पता चला था तब तहलका मच गया था। कई दिनों तक यह टीवी सितारे सुर्खियों में बने हुए थे। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस लिस्ट में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik), शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi), मोहसिन खान (Mohsin Khan), एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes), शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) और जूही परमार (Juhi Parmar) समेत कई सितारे मौजूद हैं। 

रुबीना दिलैक

टीवी क्वीन रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) टीवी सीरियल शक्ति अस्तित्व के एहसास की (Shakti: Astitva Ke Ehsaas Ki) में सौम्या का किरदार निभाती थीं। इस टीवी सीरियल की वजह से रुबीना को घर-घर में पहचान मिली थी। मगर रुबीना दिलैक ने एक बड़ा दांव लगाया और इस पॉपुलर टीवी शो को ट्वीट करके बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में एंट्री लिया। यह रुबीना दिलैक की खुशनसीबी थी कि बिग बॉस 14 में एंट्री करने के बाद उन्हें काफी फेम मिला और वह इस रियैलिटी शो की विनर बनीं (Bigg Boss 14 Winner)। 

एरिका फर्नांडिस 

हाल ही में कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3 (Kuch Rang Pyaar Ke Aise Bhi 3) टीवी सीरियल को ऑफ एयर कर दिया गया है। इस टीवी सीरियल में एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) सोनाक्षी का किरदार निभाती थीं।‌ इस सीरियल के तीसरे सीजन को पहले के 2 सीजन की तरह काफी पसंद किया गया था। मगर बाद में इस टीवी सीरियल को ऑफ-एयर कर दिया गया जिसकी वजह से एरिका फर्नांडिस ने शो को क्विट करने का बड़ा फैसला लिया था।

शाहीर शेख

एरिका फर्नांडिस की तरह भी शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) को बड़ा फैसला लेना पड़ा और इस शो को क्विट करना पड़ा। इस टीवी सीरियल की वजह से शाहीर शेख टीवी जगत के जाने-माने अभिनेता बन गए थे। मगर ना चाहते हुए भी उन्हें इस टीवी शो को क्विट करना पड़ा था।

शिवांगी जोशी

शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा हैं जिन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिलता है। जब दर्शकों को इस बात का पता चला था कि शिवांगी जोशी ने ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya kehlata Hai) टीवी शो को क्विट कर दिया है तब करोड़ों लोगों का दिल टूट गया था। शिवांगी जोशी ने यह बड़ा कदम इसलिए उठाया था क्योंकि इस शो के मेकर्स इस टीवी सीरियल में बड़ा लीप लाना चाहते थे। बड़े लीप के साथ वह इस टीवी सीरियल में नए किरदारों को ऐड करना चाहते थे। जिस वजह से शिवांगी जोशी ने इस टीवी सीरियल को क्विट कर दिया था।

मोहसिन खान

अपनी को-स्टार शिवांगी जोशी की तरह ही मोहसिन खान (Mohsin Khan) को भी ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) टीवी शो क्विट करना पड़ा था। दरअसल, मोहसिन खान के एक करीबी ने यह बताया था कि मोहसिन खान अब कुछ नया करना चाहते हैं।‌ उन्हें दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिल रहा था मगर वह लंबे समय तक कार्तिक के किरदार में नहीं उलझे रहना चाहते थे। मोहसिन यह चाहते थे कि दर्शकों को इस बात का पता चले कि वह अन्य किरदार को निभाने में भी माहिर हैं। जिसके बाद यह खबर आई थी कि मोहसिन खान कई अन्य टीवी शोज कर सकते हैं और ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर भी नजर आ सकते हैं।

जूही परमार

हमारी वाली गुड न्यूज (Hamariwali Good News) में काम करते-करते जूही परमार (Juhi Parmar) ने काफी फेम हासिल कर लिया था। मगर कुछ सालों के बाद इस टीवी सीरियल को बंद करने का फैसला लिया गया था। जिसकी वजह से जूही परमार को अपने दौलत और शोहरत को नजरअंदाज करके शो को क्विट करने का फैसला लेना पड़ा था। 

अभिषेक निगम

सब टीवी के जाने-माने शो हीरो (Hero- Gayab Mode On) में अभिषेक निगम (Abhishek Nigam) मुख्य भूमिका निभाते थे। इस टीवी सीरियल में उनका अभिनय काबिले तारीफ था मगर कई प्रयासों के बाद भी यह टीवी सीरियल टीआरपी में कुछ खास कमाल नहीं कर पा रहा था। जिसकी वजह से इस शो को ऑफ-एयर करने का निर्णय लिया गया। इस निर्णय की वजह से अभिषेक निगम ने भी अपने फेम को नजरअंदाज कर दिया था और शो को क्विट कर दिया था। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर