Shilpa Shinde बनीं महारानी तो मिलिंद सोमन-Shaheer Sheikh योद्धा, एकता कपूर ला रहीं Paurashpur शो, देखें पोस्टर

Paurashpur Motion Poster: एकता कपूर ने अपनी बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज पौरषपुर के मुख्य कलाकारों के मोशन पोस्टर लॉन्च कर दिए हैं। ये गेम्स ऑफ थ्रोन्स की तर्ज पर बनने वाली पीरियड ड्रामा सीरीज होगी...

Ekta kapoor new web series Shilpa Shinde Shaheer Sheikh And Milind Soman in Paurashpur
शिल्पा शिंदे, शहीर शेख और मिलिंद सोमन। 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस विजेता शिल्पा शिंदे ने एकता कपूर के साथ हाथ मिलाया है।
  • शिल्पा जल्द एकता की नई वेब सीरीज पौरषपुर में नजर आने वाली हैं।
  • बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज पौरषपुर के मुख्य कलाकारों के मोशन पोस्टर आ गए हैं।

शिल्पा शिंदे के फैन्स के लिए खुशखबरी है। शिल्पा एक नए प्रोजेक्ट के साथ फिर से वापसी कर रही हैं। इस बार बिग बॉस विजेता शिल्पा शिंदे ने एकता कपूर के साथ हाथ मिलाया है। जी हां, शिल्पा जल्द एकता कपूर की सबसे ज्यादा चर्चाओं में बनी वेब सीरीज पौरषपुर(Paurashpur) में लीड रोल निभाती नजर आने वाली हैं। पौरषपुर के भव्य प्री-टीजर के बाद अब एकता कपूर ने अपनी इस बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज के मुख्य कलाकारों के मोशन पोस्टर लॉन्च किए हैं। जिसमें शिल्पा शिंदे का लुक देखकर फैन्स मंत्रमुग्ध हो गए हैं। 

पौरषपुर में शिल्पा शिंदे रानी शिवावती की भूमिका निभाने वाली हैं। उनका लुक बहुत की जबरदस्त दिख रहा है। बताया जा रहा है कि पौरषपुर की कहानी मोस्ट फेमस गेम ऑफ थ्रोन(Games Of Thrones) की लाइन पर होगी। 

शिल्पा शिंदे के साथ पौरषपुर में शहीर शेख भी हैं। वेब सीरीज में शहीर शेख, वीर सिंह के रूप में नजर आएंगे। शहीर का फर्स्ट लुक सामने आ गया है इसमें वो एक योद्धा के रूप में दिख रहे हैं। एकता कपूर दर्शकों के लिए अब तक की सबसे बड़ी वेब सीरीज लेकर आ रही हैं। पौरषपुर पहले से ही सुर्खियों में है और ये गेम्स ऑफ थ्रोन्स की तर्ज पर बनने वाली पीरियड ड्रामा वेब सीरीज होगी। 

मिलिंद सोमन पहली बार स्क्रीन पर थर्ड जेंडर के व्यक्ति का किरदार निभाने वाले हैं। मिलिंद आगामी वेब शो पौरषपुर में मुख्य भूमिका निभाएंगे और नए लॉन्च किए गए टीजर में उनका किरदार काफी इंट्रेस्टिंग दिख रहा है। शो में मिलिंद के किरदार का नाम बोरिस होगा। 

टीजर में मिलिंद शर्टलेस नजर आ रहे हैं। वो तलवार चलाते हुए अपने बाइसेप्स फ्लॉन्ट कर रहे हैं। मिलिंद सोमन ने काले रंग की नेलपेंट लगाई है और माथे पर एक बड़ी लाल बिंदी सजी हुई है। उनकी विशाल नोजपिन सबका ध्यान खींच रही है। साथ ही उनके लंबे ग्रे बाल इस शक्तिशाली लुक को पूरा कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@milindrunning)

पौरषपुर में शिल्पा शिंदे, शहीर शेख, मिलिंद सोमन के अलावा साहिल सलाथिया और अन्नू कपूर जैसे नाम प्रमुख भूमिकाओं में हैं। जबकि आदित्य लाल, पोलोमी दास, अनंत जोशी और फ्लोरा सैनी जैसे कलाकारों की भी अहम भूमिकाएं होंगी। पहले जारी किए गए टीजर में पौरषपुर का एक भव्य परिचय दिया गया था। पौरषपुर का भव्य साम्राज्य है। ये राजनीति का एक साम्राज्य हैं जहां षड्यंत्र और लैंगिक युद्ध होंगे। यहां के लोगों के पास कुछ नहीं है लेकिन पूरा करने के लिए महान सपने हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर