TRP Week 46: एकता कपूर के 3 टीवी शोज का TRP लिस्ट में चला सिक्का, अनुपमा को टक्कर देगा नया सीरियल इमली

TRP Week 46 Imlie anupamaa Top-5: एक हफ्ते पहले लॉन्च हुआ टीवी शो इमली टीआरपी लिस्ट में शामिल हो गया है। नए शो इमली ने ये जादू है जिन्न का को रिप्लेस किया है। जानें टॉप-5 में किसे मिली जगह...

TRP chart week 46 Ekta kapoor 3 Serial to Imlie TV Show challenge anupamaa
टीवी शोज टीआरपी। 
मुख्य बातें
  • 46 हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट में एक बड़ा बदलाव देखने को मिला है।
  • इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में पहले तीन स्थान बिल्कुल भी नहीं बदले।
  • टीआरपी टॉप-5 में एक नहीं बल्कि दो सरप्राइज शो की एंट्री हुई हैं।

टेलीविजन रियलिटी शोज और सीरियल्स का साप्ताहिक डाटा BARC इंडिया ने जारी कर दिया है। हर बार की तरह इस हफ्ते किस टीवी शो को कितना प्यार मिला है इसका अंदाजा बार्क इंडिया की रेटिंग से साफ लगाया जा सकता है। 46 हफ्ते (14 नवंबर से 20 नवंबर तक) की टीआरपी रिपोर्ट में एक बड़ा बदलाव देखने को मिला है। हालांकि इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में पहले तीन स्थान बिल्कुल भी नहीं बदले। लेकिन, टॉप-5 में एक नहीं बल्कि दो सरप्राइज शो की एंट्री हुई हैं। तो आइए जानें कि इस हफ्ते कौन से पांच टीवी शो ने अपनी पहचान बनाई है और बार्क टीआरपी लिस्ट में जगह पाई है...

रूपाली गांगुली का टीवी शो अनुपमा दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है। रूपाली और सुधांशु पांडे की रील लाइफ स्टोरी दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रही है। एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर और पत्नी-बच्चों को धोखा देने के इर्द-गिर्द घूमने वाली अनुपमा टीवी शो की कहानी लगातार टॉप-1 पर बनी हुई है। दर्शकों से इस फैमिली शो काफी बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है। यही वजह है कि एंटरटेनिंग सीरियल अनुपमा इस हफ्ते भी टॉप-5 में नबंर एक स्थान पर है।

लिस्ट में 2-3 नंबर पर एकता कपूर के शोज का कब्जा
जब भी बात एकता कपूर की आती है तो जहन में सास-बहू ड्रामा शोज की छवि आने लगती हैं। उन्हें ड्रामा क्वीन के नाम से पुकारा जाता है और पुकारे भी क्यों ना उनका हर सीरियल ड्रामे से भरपूर होता है। फिलहाल एकता कपूर के जिन दो टीवी शोज का ड्रामा ऑडियंस का मनोरंजन कर रहा है वो कुंडली भाग्य और कुमकुम भाग्य हैं।  

कुंडली भाग्य और कुमकुम भाग्य दोनों ही टीवी शो को जनता खूब प्यार दे रही है। यही वजह है कि इस हफ्ते भी दोनों अपनी दावेदारी टॉप-5 में बनाए हुए हैं। धीरज धूपर और श्रद्धा आर्या स्टारर कुंडली भाग्य चार्ट में दूसरा स्थान वापस पाने में कामयाब रहा है। साथ ही कुमकुम भाग्य को टीआरपी लिस्ट में  तीसरा स्थान पाने में सफलता मिली है। 

टीआरपी लिस्ट में हुईं एक नए शोज की एंट्री
एक हफ्ते पहले लॉन्च हुआ टीवी शो इमली भी इसबार टीआरपी लिस्ट में शामिल हो गया है। नए शो इमली ने ये जादू है जिन्न का को छोटे परदे पर रिप्लेस किया है। महज 1 हफ्ते में ही इमली सीरियल ने बार्क टीआपी रेटिंग लिस्ट में चौथा स्थान पा लिया है। इसमें सुम्बुल तौकीर और गश्मीर महाजनी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

इमली की कहानी एक लव ट्रायंगल पर आधारित है। हफ्तेभर में टीआरपी रेटिंग में जगह बनाने की वजह से इमली शो कहीं ना कहीं अनुपमा को कड़ी टक्कर दे सकता है। क्योंकि अनुपमा वही सीरियल है जिसने एक महीने में ही टीआरपी लिस्ट में एंट्री ले ली थी और फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। वहीं इमली ने अनुपमा शो से भी कम वक्त में टीआरपी टॉप-5  में एंट्री ले ली है। ऐसे में हो सकता है कि इमली, अनुपमा को आने वाले वक्त में कड़ी टक्कर दे। 

 
नंबर 5 की बात करें तो इसपर भी एकता कपूर का ही शो है। ये सीरियल ये है मोहब्बतें की स्पिन-ऑफ सीरीज ये है चाहतें है। इसमें सरगुन कौर लूथरा और अबरार काजी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर