Naagin 5: धीरज धूपर ने कहा एकता कपूर के शो नागिन 5 को अलविदा, सुरभि चंदना-शरद मल्होत्रा संग बिताया आखिरी दिन

Dheeraj Dhoopar Bid Adieu Naagin 5: नागिन-5 में बानी अपने चील पति वीरांशु सिंघानिया से दोबारा शादी करने वाली हैं। इसी सीक्वेंस को धीरज धूपर ने सुरभि चंदना और शरद मल्होत्रा के साथ आखिरी दिन शूट किया है...

Dheeraj Dhoopar Naagin 5 Shoot Last Day With surbhi chandna Sharad malhotra
नागिन-5। 
मुख्य बातें
  • नागिन-5 में धीरज धूपर चील अंकेश का किरदार निभा रहे थे।
  • अब धीरज शो में नजर नहीं आएंगे, उन्होंने अपनी शूटिंग पूरी कर ली है।
  • शरद मल्होत्रा की वापसी के साथ धीरज धूपर की विदाई हो गई है। 

टीवी अभिनेता धीरज धूपर ने एकता कपूर के सुपरनैचुरल शो नागिन 5 में हाल ही में फिर से एंट्री ली थी। शो में धीरज धूपर चील अंकेश का किरदार निभा रहे थे। हाल ही में नागिन-5 शो में धीरज धूपर की दोबारा एंट्री देखकर फैन्स काफी खुश थे। धीरज की धमाकेदार एंट्री से उन्हें फैन्स का खूब प्यार मिला। लेकिन अब अभिनेता के शो से विदा लेने का वक्त आ गया है। जी हां, धीरज धूपर अब नागिन-5 में नजर नहीं आएंगे। धीरज धूपर ने अपने किरदार की शूटिंग पूरी कर ली है और सीरियल को अलविदा कर दिया है। 

दरअसल नागिन-5 में धीरज धूपर की एंट्री तब हुई थी। जब शरद मल्होत्रा को कोरोना पॉजिटिव पाया गया। शरद को कोरोना होने के बाद मेकर्स ने शो के एपिसोड्स को आगे बढ़ाने के लिए धीरज धूपर का चयन किया। क्योंकि धीरज पहले शरद मल्होत्रा के पिछले जन्म का किरदार निभा चुके थे। ऐसे में नागिन-5 की कहानी मेकर्स ने धीरज धूपर के जरिए दर्शकों से जोड़े रखी। हालांकि अब शरद मल्होत्रा शो में शानदार वापसी करने वाले हैं और इसी के साथ धीरज धूपर की विदाई हो गई है। 

अभिनेता धीरज धूपर अपने फैन्स को खुद नागिन-5 के सेट पर आखिरी दिन बिताने की जानकारी दी है। धीरज धूपर ने इंस्टाग्राम स्टोरी में आखिरी शूटिंग डे के कई फोटोज और वीडियोज शेयर किए हैं। जिसमें वो सुरभि चंदना, शरद मल्होत्रा और नागिन-5 की बाकी कास्ट-डायरेक्टर के साथ शूट के बाद नजर आ रहे हैं। 

बानी और वीर की फिर से होगी नागिन-5 में शादी?
नागिन-5 के सामने आ रहे वीडियोज से ऐसा लग रहा है कि बानी अपने चील पति वीरांशु सिंघानिया से दोबारा शादी करने के लिए तैयार हैं। वीडियो में बानी दुल्हन की तरह लाल रंग का लंहगा पहनकर तैयार हुई हैं। आज रात के एपिसोड में, धीरज उर्फ अंकेश चील बानी को मारने की कोशिश करेगा, लेकिन वह भाग जाएगी और वीर की तलाश में जाएगी। बानी को तभी एक साथ चील अंकेश (धीरज) और वीर (शरद मल्होत्रा) दिखाई देंगे। हालांकि बानी यह पता लगाने की कोशिश करेगी कि आखिर इस शैतानी जाल के पीछे किसका दिमाग है। बानी काफी हद तक जय (मोहित सहगल) तक पहुंच भी जाएगी और जल्द ही उसके सामने सबसे बड़ा राज खुलेगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर