Naagin 5: एकता कपूर ने नागिन-5 के लिए चुना सुशांत सिंह राजपूत का गाना, सुरभि चंदना-शरद मल्होत्रा पर फिल्माया

Naagin 5 Update 1 November 2020: नागिन-5 का आज का एपिसोड बानी और वीर को बीच रोमांटिक केमेस्ट्री पर बेस्ड रहा। दोनों के बीच कई सारे रोमांटिक सीन्स फिल्माए गए...

Naagin 5 bani veer Aka Surbhi chandna sharad malhotra romantic chemistry on Sushant Singh Rajput Song
नागिन-5। 
मुख्य बातें
  • छोटे परदे की नई जोड़ी सुरभि चंदना और शरद मल्होत्रा का दर्शकों पर खूब जादू चल रहा है।
  • इधर नागिन-5 का विलेन जय लगातार वीर-बानी को दूर करने की पूरी कर रहा है।
  • दूसरी तरफ वीर है जो बानी से अपने प्यार का इजहार करने में कोशिश में लगा हुआ है। 

नागिन-5 की कहानी उस दिलचस्प मोड़ पर पहुंच चुकी हैं जहां बानी(सुरभि चंदना) और वीर(शरद मल्होत्रा) के फैन्स दोनों को रोमांटिक सीन्स करते देखना चाहते हैं। छोटे परदे की नई जोड़ी का दर्शकों पर खूब जादू चल रहा है। हालांकि नागिन-5 का विलेन जय(मोहित सहगल) लगातार दोनों को दूर करने की पूरी कर रहा है। इसी कड़ी में जय ने बानी और वीर दोनों को एकसाथ जान से मारने की प्लानिंग है। हालांकि दूसरी तरफ वीर है जो बानी से अपने प्यार का इजहार करने में कोशिश में लगा हुआ है। 

नागिन-5 में आया सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म का गाना
एकता कपूर के टीवी शो नागिन-5 का आज का एपिसोड बानी और वीर को बीच रोमांटिक केमेस्ट्री पर बेस्ड रहा। दोनों के बीच कई सारे रोमांटिक सीन्स फिल्माए गए। एक ऐसे ही सीन के दौरान नागिन-5 में बानी और वीर की क्लोजनेस दिखाई गई। तभी पहली बार टीवी शो में सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा का गाना तुम ना हुए मेरे तो क्या... फिल्माया गया। शरद मल्होत्रा और सुरभि चंदना की इस गाने पर केमेस्ट्री काफी खूबसूरत दिखी।  

बानी को रोमांटिक डेट पर लेकर गए वीर
नागिन-5 में अब वीर ने बानी को अगले 24 घंटे का चैलेंज दिया है। वीर ने दावा किया है कि वो अगले 24 घंटों में बानी से अपने प्यार का इजहार कराएंगे। हालांकि बानी ने इस चैलेंज पर कहा कि वो सिर्फ नफरत करती हैं। वीर ने बानी का प्यार पाने के लिए कोशिश शुरू कर दी है। इसी के लिए वीर पहली बार बानी को रोमांटिक पर लेकर गए। इस दौरान पहली बार बानी ने वीर को गले भी लगाया। 

आदिनागिन को वीर ने बताया अपना सच
नागिन-5 में एपिसोड वीर ने अपना सबसे बड़ा सच बानी को बता दिया। वीर ने बानी के बता दिया है कि वो एक इच्छाधारी चील है। वीर(शरद मल्होत्रा) अपनी घरवाली यानि बानी(सुरभि चंदना) को जंगलों में लेकर जाता है और यहां उसे बताया कि वो एक इच्छाधारी चील है। वीर अपनी कहानी बताता है कि कैसे उसे बचपन में पहली बार पता चला कि वो एक इच्छाधारी चील है। यही नहीं वीर बताता है कि बचपन में उसने एक लड़की जान बचाई थी जो कि प्लेन क्रेश के बाद नीचे गिरी थी। ये लड़की कोई और नहीं बल्कि बानी थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर