Shehnaaz Gill Father: शहनाज गिल के पिता ने वापस लिया अपना बयान, कहा- 'ज्यादा दिन तक नहीं रह सकता हूं नाराज'

Shehnaz Gill Father: शहनाज गिल और उनके पिता के बीच अनबन खुलकर सामने आ गई थी। शहनाज के पिता ने अपनी बेटी से कभी भी बात न करने की शपथ ली थी। अब उन्होंने अपने बयान को वापस ले लिया है।

Shehnaz Gill Father
Shehnaz Gill Father 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट शहनाज गिल के पिता ने उन पर कई आरोप लगाए थे।
  • शहनाज के पिता ने अपनी बेटी से बात न करने की शपथ ली थी।
  • शहनाज के पिता ने अब अपने शब्द को वापस ले लिया है।

मुंबई. शहनाज गिल और उनके पिता संतोक सिंह सुख के बीच सुलह होती नजर आ रही है। शहनाज के पिता ने कहा था कि वह अपनी बेटी से कभी बात नहीं करेंगे। हालांकि, अब उन्होंने अपने शब्दों को वापस ले लिया है। 

शहनाज साइन नाम के यूट्यूब चैनल पर संतोक सिंह सुख ने वीडियो अपलोड किया है। वीडियो में वह कह रहे हैं, 'मैं अपने कई दोस्त के सामने शर्मिंदा हुआ हूं, पर वह मेरी बेटी है और मैं उससे बहुत प्यार करता हूं।'

बकौल संतोक सिंह सुख, 'मैं जानता हूं कि मैं फिलहाल उससे नाराज हूं। लेकिन, मैं काफी लंबे वक्त तक उससे गुस्सा नहीं रह सकता हूं।' इसके अलावा संतोक ने सफाई में कहा कि उनके पास शहनाज के मैनेजर का नंबर है। 

ये कहा था पिता ने 
टेली चक्कर वेबसाइट से बात करते हुए, संतोक सिंह ने बताया, 'शहनाज ने चंडीगढ़ में शूटिंग की और अपने ही परिवार से मिलने नहीं आ सकी, जो सिर्फ दो घंटे की दूरी पर है। 

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट के पिता के मुताबिक, 'मुझे चंडीगढ़ में उनकी शूटिंग के बारे में मीडिया रिपोर्टों के माध्यम से पता चला, न कि व्यक्तिगत रूप से। शहनाज अपने दादा से भी मिलने नहीं आईं, जिनका हाल ही में घुटने का ऑपरेशन हुआ था।'

नहीं कर पा रहे हैं संपर्क 
संतोक सिंह सुख ने कहा था कि वह अपनी बेटी शहनाज से संपर्क नहीं कर पा रहे हैं। उनके पास शहनाज के मैनेजर का भी नंबर नहीं है। उनकी बेटी शहनाज गिल ने अपने कुछ परिचितों के साथ तस्वीरें क्लिक कराने से भी इनकार कर दिया। 

बेटी पर आरोप लगाते हुए संतोक सिंह ने कहा कि शहनाज ने कहा है कि उनके पास इन सबके लिए समय नहीं है। ऐसे में उन्होंने जिंदगी भर शहनाज से बात न करने की शपथ ली है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर