क्‍या सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की बिग बॉस 14 में होगी एंट्री, मेकर्स ने किया अप्रोच!

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ने बिग बॉस 13 के वक्त खूब सुर्खियां बटोरीं थीं। बिग बॉस के घर में दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

Sidharth Shukla Shehnaaz Gill
सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बिग बॉस के आगामी सीजन की तैयारी शुरू हो चुकी हैं
  • साथ ही सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल फिर चर्चा में है
  • कहा जा रहा है कि दोनों की बिग बॉस 14 में एंट्री होगी

'बिग बॉस 13' के बाद फैंस को शो के 14वें सीजन का बेसब्री से इंतजार है। 13वां सीजन जबरदस्त हिट रहा था, जिसके बाद फैंस को आगामी सीजन से काफी उम्मीदें हैं। साथ ही मेकर्स के सामने भी उम्मीदों पर खरा उतरने की चुनौती होगी। इस बीच शो को लेकर एक अहम जानकारी सामने आई हैं। खबरों की मानें तो 'बिग बॉस 13' की पसंदीदा जोड़ियों में से एक सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल एक बार फिर शो में नजर आ सकते हैं। कहा जा रहा है कि दोनों  'बिग बॉस 14' के घर के अंदर एक या दो हफ्ते के लिए जा सकते हैं। मालूम हो कि सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विनर रहे थे।

रिपोर्ट्स में के मुताबिक, बिग बॉस के मेकर्स आगामी सीजन के लिए सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल को एक साथ शो में लाने की प्लानिंग बना रहे हैं। सिद्धार्थ और शहनाज एक या दो सप्ताह के लिए बिग बॉस के घर में रहेंगे और दोनों को इस संबंध में अप्रोच किया गया है। साथ ही यह भी बताया जा  रहा है कि मेकर्स ने अन्य पॉपुलर जोड़ी हिमांशी खुराना-असीम रियाज और पारस छाबड़ा-माहिरा शर्मा को भी अप्रोच किया है। तीनों जोड़ियां घर के अंदर एक साथ नहीं होंगी बल्कि एक-एक करके उन्हें बिग बॉस 14 के घर में बुलाया जाएगा। हालांकि, मेकर्स की ओर से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

बता दें कि बिग बॉस के आगामी सीजन के लिए तैयारी शुरू हो चुकी हैं। हाल ही शो के प्रोमो भी रिलीज किए गए हैं। पहले बिग बॉस 14 के सितंबर में शुरू होने की खबरे आ रही थीं, लेकिन पिछले हफ्ते मुंबई में हुई भारी बारिश के कारण शो अक्टूबर तक के लिए टल गया है। बिग बॉस 14 के लिए कई सेलेब्स के नाम सामने आ रहे हैं। इसमें प्रमुख नाम विवियन डीसेना, जय सोनी, जेनिफर विंगेट, निया शर्मा, टीना दत्ता, निशांत मलकानी, अर्जुन बिजलानी और जैसमीन भसीन के हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट्स को शो शुरू होने से पहले क्वारंटाइन किया जाएगा। साथ ही सभी कंटेस्टेंट्स का घर के अंदर जाने से पहले कोरोना टेस्ट होगा।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर