Shehnaaz Gill और उनके पिता Santokh Singh के बीच नहीं चल रहा है सबकुछ ठीक, क्या स्टारडम है इसकी वजह?

Shehnaaz Gill father Santokh Singh Angry: शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह ने दावा किया कि अभिनेत्री ने अपने घर आने से साफ मना कर दिया है और कहा कि वो अपने काम में बहुत बिजी हैं। 

Bigg Boss Star Shehnaaz Gill father Santokh Singh Angry With Daughter swears to not speak to for life
पिता के साथ शहनाज गिल। 

मुख्य बातें

  • शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह ने अपने हालिया इंटरव्यू में कहा कि वो अब अपनी बेटी से कभी बात नहीं करेंगे।
  • संतोख सिंह ने बात ना करने की कसम खाई है और इसके पीछे का कारण भी बताया है।
  • संतोख सिंह ने बताया कि शहनाज ने चंडीगढ़ में शूटिंग की और अपने ही परिवार से मिलने नहीं आ सकी।

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रहीं और पंजाबी सिंगर-अभिनेत्री शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह का कथित बलात्कार केस में नाम सामने आया था। इस साल मई में बलात्कार के आरोपों का शहनाज गिल के पिता ने खंडन करने के बाद खूब सुर्खियां बटोरी थीं। संतोख सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर इन आरोप के बारे में एक नोट लिखकर बताया था कि वो निर्दोष हैं।

अब कुछ महीनों के बाद, संतोख सिंह फिर से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं। लेकिन इस बार, मामला उनकी स्टार बेटी शहनाज गिल से संबंधित है। पॉलीटिशयन संतोख सिंह ने अपने हालिया इंटरव्यू में कहा कि वो अब शहनाज गिल से कभी बात नहीं करेंगे। सिंह ने बात ना करने की कसम खाई है और इसके पीछे का कारण भी बताया है। शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह ने दावा किया कि अभिनेत्री ने अपने घर आने से साफ मना कर दिया है और कहा कि वो अपने काम में बहुत बिजी हैं। 

ये है शहनाज गिल के पिता की शिकायत
टेलिचक्कर से बात करते हुए, संतोख सिंह ने बताया, 'शहनाज ने चंडीगढ़ में शूटिंग की और अपने ही परिवार से मिलने नहीं आ सकी, जो सिर्फ दो घंटे की दूरी पर है। मुझे चंडीगढ़ में उनकी शूटिंग के बारे में मीडिया रिपोर्टों के माध्यम से पता चला, न कि व्यक्तिगत रूप से। शहनाज अपने दादा से भी मिलने नहीं आईं, जिनका हाल ही में घुटने का ऑपरेशन हुआ था। 

पिता के पास नहीं है शहनाज गिल की मैनेजर का नंबर
संतोख सिंह ने आरोप लगाया कि वो अपनी बेटी से संपर्क नहीं कर पा रहे हैं क्योंकि उनके पास मैनेजर का नंबर नहीं है। 'अब वास्तव में, मैंने उनसे जीवन भर के लिए कभी बात नहीं करने की शपथ ली है। इतना ही नहीं सिंह ने यह भी कहा है कि उनकी बेटी शहनाज गिल ने अपने कुछ परिचितों के साथ तस्वीरें क्लिक कराने से भी इनकार कर दिया और कहा कि उनके पास इन सबके लिए समय नहीं है।'


आपको बता दें, 27 साल की शहनाज गिल फिलहाल अपने दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के साथ पंजाब में हैं। दोनों को कुछ दिनों पहले ही मुंबई एयरपोर्ट पर साथ दिखे थे। पंजाब में सिद्धार्थ और शहनाज अपने नए म्यूजिक वीडियो की शूटिंग कर रहे हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर