Bigg Boss 14: सिद्धार्थ शुक्ला बने पंजाब के 'जीजा', बिग बॉस-14 में शहनाज गिल के नाम पर सारा गुरपाल ने छेड़ा

Bigg Boss 14 Sidharth Shukla Sara Gurpal: सिद्धार्थ शुक्ला तो बिग बॉस-14 का हिस्सा हैं लेकिन शहनाज गिल इसमें नहीं हैं। ऐसे में कंटेस्टेंट शहनाज की घर में कमी महसूस नहीं होने दे रहे हैं...

Shehnaaz Gill is Reason For Sara Gurpal Bigg Boss 14 Contenst Calls Sidharth Shukla Jija?
सिद्धार्थ शुक्ला और सारा गुरपाल। 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस-14 में सिद्धार्थ, हिना और गौहर भी कंटेस्टेंट के साथ रह रहे हैं।
  • तीनों साथ मिलकर नए आए कंटेस्टेंट्स की क्लास ले रहे हैं।
  • अब कंटेस्टेंट ने भी शहनाज गिल का नाम लेकर सिद्धार्थ शुक्ला को छेड़ना शुरू कर दिया है।

बिग बॉस 14 की सलमान खान ने शानदार ओपनिंग की है। ग्रैंड प्रीमियर में ज्यादातर जाने पहचाने चेहरे शो में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुए। इतना ही नहीं बिग बॉस के पिछले सीजन का हिस्सा रहे सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान भी अभी घर में ही हैं। बिग बॉस-14 में सिद्धार्थ, हिना और गौहर भी कंटेस्टेंट के साथ रह रहे हैं। नए आए कंटेस्टेंट्स यानि फ्रेशर्स को अपने सीनियर कंटेस्टेंट को खुश रखना है ताकि वो उन्हें शो में बने रहने दें। 

सिद्धार्थ शुक्ला तो बिग बॉस-14 का हिस्सा हैं लेकिन शहनाज गिल इसमें नहीं हैं। ऐसे में शहनाज गिल के फैन्स उनको काफी मिस कर रहे हैं। बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल सबसे एंटरटेनिंग जोड़ी थी और दोनों को जनता का खूब प्यार मिला था। वैसे सिर्फ बिग बॉस के बाहर के ही लोग नहीं बल्कि घर के अंदर मौजूद लोग भी शहनाज गिल को याद कर रहे हैं और उनका नाम लेकर सिद्धार्थ शुक्ला को छेड़ रहे हैं। अब हाल ही में बिग बॉस-14 का नया प्रोमो सामने आया है। जिसमें पंजाबी सिंगर सारा गुरपाल, सिद्धार्थ शुक्ला को जीजा बुलाती नजर आईं।

सारा गुरपाल ने पंजाबी का ऑडियंस की ओर से सिद्धार्थ को ये नाम दिया। ऐसे में जब सिद्धार्थ शुक्ला ने इस नाम पर सवाल उठाया तो सारा गुरपाल ने कहा, हमारे तो अगर बंदा है तो वो जीजा है हमारा। किसने नहीं देखा बिग बॉस-13...। इस पर सिद्धार्थ की दोस्त जैस्मीन भसीन ने ऐसा नहीं कहने को कहा तो सारा गुरपाल बोली वो दिल से कर रही हैं। तब सिद्धार्थ शुक्ला कहते हैं मैं दिल से दिल तक बोलता हूं...। 

आपको बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला, जैस्मीन भसीन और रश्मि देसाई ने दिल से दिल तक नाम के शो में एक साथ काम किया है। हालांकि सिद्धार्थ ने जिस तरह से शो का बातचीत में इस्तेमाल किया वो काफी मजाकिया था। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर