Sasural Simar Ka 2 की एक्ट्रेस जयति भाटिया की मां को नहीं मिल सकी वैक्सीन, बिना बताए कैंसिल किया अपॉइनमेंट

TV Actress jayati Bhatia Mother Vaccination cancelled: टीवी अभिनेत्री जयति भाटिया ने बताया कि अपॉइनमेंट अचानक रद्द हो गया। अभिनेत्री का कहना है कि संबंधित चिकित्सा केंद्र की तरफ से कोई कारण नहीं बताया गया है...

jayati Bhatia sasural Simar Ka 2 Actress Mother COVID-19 Vaccination Appointment Cancelled
जयति भाटिया और दीपिका कक्कड़। 

मुख्य बातें

  • अभिनेत्री जयति भाटिया की मां कोरोना वैक्सीन लगवाने वाली थीं।
  • अभिनेत्री की मां के साथ ऐसा नहीं हो सका।
  • जयति भाटिया ने बताया कि अपॉइनमेंट अचानक ही रद्द कर दिया गया।

पिछले कुछ महीनों में कई सितारों ने अपने माता-पिता को COVID-19 की वैक्सीन लगवाई है। थिएटर और टीवी अभिनेत्री जयति भाटिया की मां भी अब हाल ही में कोरोना वैक्सीन लगवाने की कतार में शामिल होने वाली थीं लेकिन ऐसा नहीं हो सका। ससुराल सिमर का फेम जयति भाटिया ने अपने हालिया ट्वीट में बताया कि उनकी मां 15 अप्रैल को कोरोना वायरस के खिलाफ टीकाकरण की पहली खुराक लेने वाली थीं। लेकिन उनका अपॉइनमेंट रद्द हो गया। 

टीवी अभिनेत्री जयति भाटिया ने बताया कि अपॉइनमेंट अचानक रद्द हो गई। अभिनेत्री का कहना है कि संबंधित चिकित्सा केंद्र की तरफ से कोई कारण नहीं बताया गया है। अपने ट्वीट में जयति भाटिया ने आगे की भविष्यवाणी करते हुए बताया कि उनकी नियुक्ति को रद्द करने का कारण क्या हो सकता है।

जयति भाटिया ने किया ट्वीट
51 साल की अभिनेत्री जयति भाटिया को लगता है कि उनकी मां का अपॉइनमेंट रद्द होने का कारण देश में COVID-19 वैक्सीन की राशि कम होना है। अभिनेत्री ने ट्वीट कर लिखा, 'टीकाकरण के लिए मेरी मां को 15 अप्रैल की तारीख मिली थी। लेकिन 7 अप्रैल को वो आज रद्द कर दी गई। मैं इसके बारे में लगातार सोच रही हूं। लगता है कि भारत अभी भी वैक्सीन की कमी है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@jayatibhatia)

आपको बता दें, पूरे देश में कोरोना वैक्सीनेशन की प्रक्रिया चल रही है। दूसरी ओर बढ़ते कोरोना मामलों के चलते सरकार ने देश के कुछ हिस्सों में फिर से लॉकडाउन लागू कर दिया है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सीनियर अभिनेत्री ससुराल सिमर का के दूसरे सीजन में वापसी के लिए तैयार है। अभिनेत्री जयति भाटिया शो में वापस आने के लिए उत्साहित है और उम्मीद करती है कि पहले सीजन की सफलता का स्वाद चखने के बाद, अगला सीजन भी दर्शकों को पसंद आएगा।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर