Sasural Simar Ka 2: ससुराल सिमर का 2 में दीपिका कक्कड़ संग होगी नई बहू की एंट्री, राधिका मुथुकुमार बनेंगी लीड

Sasural Simar Ka 2 Dipika kakar New Promo: ससुराल सिमर का-2 में माताजी जयति भाटिया ने सिमर दीपिका कक्कड़ को दी नई जिम्मेदारी। अब सिमर भारद्वाज परिवार के लिए कर रही नई बहू की तलाश...

Deepika kakkar find New Bahu Radhika Muthukumar As New Entry in Sasural Simar Ka 2 cast
ससुराल सिमर का 2। 

मुख्य बातें

  • ससुराल सिमर का दूसरे सीजन के साथ वापसी को तैयार है।
  • दीपिका कक्कड़ ने शो में सिमर की भूमिका निभाई थी।
  • शो के निर्माताओं ने ससुराल सिमर का 2 से एक नया प्रोमो जारी किया है।

ससुराल सिमर का के फैन्स के लिए मेकर्स एकबार फिर से उनका पसंदीदा शो लेकर आ रहे हैं। दूसरे सीजन के लिए ससुराल सिमर का फैन्स काफी उत्साहित हैं। दीपिका कक्कड़ ने शो में सिमर की भूमिका निभाई थी। इससे वो घर-घर जाना पहचाना नाम बन गईं। अपने मजबूत मूल्यों और नैतिकता के साथ सिमर बनकर दीपिका कक्कड़ फिर से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए वापस आ गई हैं। 

शो के निर्माताओं ने ससुराल सिमर का 2 से एक नया प्रोमो जारी किया है, जिसमें माता जी यानि जयति भाटिया और सिमर को एक महत्वपूर्ण विषय पर चर्चा करते दिखाया गया है।

सिमर को मिली नई जिम्मेदारी
ससुराल सिमर का-2 के वीडियो में माताजी अब सिमर को पैतृक चूड़ी सौंपने और भारद्वाज परिवार के लिए उसकी रिप्लिका खोजने के लिए कहती नजर आ रही हैं। माताजी, सिमर से कहती है कि वह एक उसकी ही तरह घर में नई लड़की चाहती हैं। जिसके कुछ बनने के सपने ना हों, इसके बजाय उसके परिवार को एक साथ रखकर घर बनाने का सपना हो।

दीपिका कक्कड़ के साथ हो रही शो में नई एक्ट्रेस की एंट्री
सिमर यानि दीपिका कक्कड़ अब उनको सौंपी गई इस नई जिम्मेदारी के बारे में चिंतित है। लेकिन तभी ससुराल सिमर का-2 के प्रोमो में अभिनेत्री राधिका मुथुकुमार की एंट्री दिखाई जाती है। जो कि शो में नया किरदार लेकर आ रही हैं। राधिका मुथुकुमार के किरदार का नाम अभी सामने नहीं आया है लेकिन उनकी पहली झलक काफी इंटरेस्टिंग है। उनका शो में शास्त्रीय संगीत के प्रति झुकाव दिखाया जाता है। 

निर्माताओं ने ससुराल सिमर का 2 के इस प्रोमो वीडियो में लिखा: 'अपनी ही परछाई ढूंडने की मिली है सिमर को जिम्मेदारी। देखिए क्या होगी ये तलाश पूरी? ससुराल सिमर का 2 जल्द ही शुरू हो रहा है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@colorstv)

आपको बता दें, ससुराल सिमर का ने दर्शकों को छह साल एंटरटेन किया था। दीपिका कक्कड़ को इस शो की लोकप्रियता का श्रेय मिला था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर