Sana Khan Mehendi Photos: सना खान ने शेयर की अपनी मेहंदी की तस्वीरें, खूबसूरत अंदाज में आईं नजर

पूर्व एक्ट्रेस सना खान 20 नवंबर को सूरत के मुफ्ती अनस संग शादी के बंधन में बंध गई थीं। अब सना ने सोशल मीडिया पर अपनी मेहंदी की तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

Sana Khan
Sana Khan  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सना खान ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी मेहंदी की तस्वीरें।
  • सना अपनी मेहंदी सेरेमनी की फोटोज में काफी खूबसूरत लग रही हैं।
  • मालूम हो कि सना ने 20 नवंबर को मुफ्ती अनस से शादी की थी।

एंटरटेनमेंट जगत को अलविदा कह चुकी और बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट सना खान ने हाल ही में सूरत के मौलाना मुफ्ती अनस से शादी की। शादी के बाद से ही सना की तस्वीरें व वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। सना खुद भी अपनी तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं जिनमें वो लाल का लहंगा पहने हुए हैं। 

अब शादी के पांच दिन बाद सना ने अपनी मेहंदी की फोटोज पोस्ट की हैं। इन फोटोज में सना पिंक और ऑरेन्ज कलर का सूट पहने हुए हैं, जिसके साथ उन्होंने स्टाइलिश चोकर, स्टेटमेंट ईयररिंग्स और मांग टीका पहना। इन तस्वीरों में सना बेहद खूबसूरत लग रही हैं। 

मालूम हो कि सना ने शादी के बाद सोशल मीडिया पर अपना नाम भी बदल लिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना बदलकर सैय्यद सना खान (Sayied Sana Khan) कर लिया है। सना ने 20 नवंबर को मुफ्ती अनस से शादी की थी और इसके बाद से ही वो चर्चा में बनी हुई हैं। 

एंटरटेनमेंट जगत को कहा अलविदा

सना ने पिछले महीने यानी अक्टूबर में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला कर लिया था और सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी थी। सना ने लिखा कि वो कई साल से शोबिज की जिंदगी गुजार रही है जिसने उन्हें शोहरत, इज्जत और दौलत दी जिसके लिए वो शुक्रगुजार हैं। लेकिन अब वो लोगों की मदद करना चाहती हैं। सना ने लिखा, 'क्या ऐसा नहीं हो सकता कि अपनी जिंदगी उन लोगों की खिदमत में गुजारें जो बे आसरे और बे सहारे हैं? क्या इंसान को ये नहीं सोचना चाहिए कि उसे किसी भी वक्त मौत आ सकती है? और मरने के बाद इसका क्या बनने वाला है? मैं आज ऐलान करती हूं कि आज से मैं अपने शोबिज की जिंदगी को छोड़ कर इंसानियत की खिदमत और अपने पैदा करने वाले के हुक्म पर चलने का पक्का इरादा करती हूं।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर