Sana Khan Husband Mufti Anas: जानिए कौन हैं सना खान के पति मुफ्ती अनस, एजाज खान ने करवाई थी पहली मुलाकात

Sana Khan Husband Mufti Anas: सना खान ने मुफ्ती अनस से शादी की थी। सना खान इससे पहले मेल्विन लुइस को डेट कर चुकी हैं। जानिए कौन हैं सना खान के पति मुफ्ती अनस...

Mufti Anas
Sana Khan, Mufti Anas 

मुख्य बातें

  • सना खान ने मुफ्ती अनस से शादी कर ली है।
  • मुफ्ती अनस गुजरात के सूरत के रहने वाले हैं।
  • मुफ्ती और सना की पहली मुलाकात एजाज खान ने करवई थी।

मुंबई. एक्ट्रेस और बिग बॉस की कंटेस्टेंट सना खान ने गुजरात के मुफ्ती अनस से शादी कर ली है। सना के निकाह की कुछ फोटोज और वीडियोज सामने आई है।     इससे पहले सना खान ने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था। 

मुफ्ती अनस गुजरात के सूरत के रहने वाले हैं। Spotboye की रिपोर्ट के मुताबिक सना खान और मुफ्ती अनस की मुलाकात बिग बॉस के विवादित कंटेस्टेंट एजाज खान ने करवाई थी।

सोशल मीडिया पर सामने आई निकाह की वीडियोज में सना खान ने हिजाब के साथ एक सफेद रंग की खूबसूरत ड्रेस पहनी हुई है। शादी में सना के माता-पिता भी मौजूद थे। शादी के बाद दोनों ने केक भी काटा। 

कोरियोग्राफर को कर चुकी हैं डेट 
सना खान इससे पहले कोरियोग्राफर मेल्विन लुइस को डेट कर चुकी हैं। एक साल बाद दोनों का ब्रेकअप हुआ था। सना खान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि ब्रेकअप के बाद वह डिप्रेशन और एंजाइटी का शिकार हो गई थीं। 

सना के मुताबिक उन्होंने 20 दिन तक नींद की गोलियां खाकर सोया करती थी। सना ने बताया कि उन्होंने मेलविन से ब्रेकअप किया क्योंकि वो उन्हें धोखा दे रहे थे। सना ने कहा था कि मेलविन कई लड़कियों के साथ उन्हें धोखा दे रहे थे।

छोड़ चुकी हैं शो बिजनेस
सना खान ने इससे पहले शो बिजनेस छोड़ने की घोषणा सोशल मीडिया पर की थी। सना ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'भाईयों और बहनों! आज मैं अपनी जिंदी के एक अहम मोड़ पर आपसे बात कर रही हूं।'

सना ने इस पोस्ट में आगे लिखा, 'आप मेरे लिए दुआ फरमाएं कि अल्लाहताला मेरी तौबा को कुबूल फरमाएं, इस तरह आईंदा के मेरे अजाइम यानी अपने खालिक के हुक्म के मुताबिक और इंसानियत की खिदमत करते हुए जिंदगी गुजारने की तौफीक अता फरमाएं।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर