सलमान खान की बिगड़ी तबीयत, फिर भी नहीं रोकी बिग बॉस-13 वीकेंड का वार की शूटिंग

टीवी मसाला
Updated Nov 01, 2019 | 21:43 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss host Salman Khan Health: रविवार को सलमान खान के शो बिग बॉस-13 का पहला फिनाले होगा। इसी बीच खबर आ रही है कि सलमान खान की तबीयत खराब हो गई है...

Before Bigg boss 13 Weekend ka war Shooting Salman khan health not well
सलमान खान।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बिग बॉस-13 में इस हफ्ते टिकट टू फिनाले टास्क हुआ था।
  • टास्क जीतकर पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा अगले पड़ाव में पहुंच गए हैं।
  • अब बिग बॉस में इस वीकेंड का वार वाइल्ड कार्ड एंट्री होने जा रही हैं।

बिग बॉस-13 में जल्द फुलऑन ड्रामा होने वाला है। बिग बॉस के इतिहास में पहली बार चौथे वीक में फिनाले है। इस रविवार को सलमान खान के शो बिग बॉस-13 का पहला फिनाले होगा। इसे लेकर तैयारियां जोरों पर हैं। लेकिन इसी बीच खबर आ रही है कि सलमान खान की तबीयत खराब हो गई है। 
जी हां, सामने आई जानकारी के मुताबिक सलमान खान का स्वास्थ्य ठीक नहीं है। सलमान को गले में परेशानी हो गई है। इस वजह से उन्हें बोलने में काफी दिक्कत हो रही है। तबीयत खराब होने के बाद भी सलमान अपने फैन्स को निराश नहीं करेंगे। जानकारी के मुताबिक सलमान खान ने इस हालत में ही बिग बॉस की शूटिंग पूरी की है। यानि की वीकेंड का वार में सलमान खान के फैन्स उन्हें बिग बॉस में देख सकेंगे।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@colorstv) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@colorstv) on


सलमान खान इस वीकेंड का वार बिग बॉस के मुख्य घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री भी कराने वाले हैं। इन वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट में भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव, तहसीन पूनावाला, हिन्दुस्तानी भाऊ और शेफाली जरीवाला शामिल हैं। साथ ही बताया जा रहा है कि बिग बॉस से शुरुआत में ही एविक्ट हो चुकीं दलजीत कौर और कोएना मित्रा में से भी कोई एक शो का हिस्सा बनेगा। हालांकि बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट कौन बिग बॉस में आएगा उस नाम की फिलहाल घोषणा नहीं हुई है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@colorstv) on


फिनाले के करीब पहुंचे पारस-माहिरा
बिग बॉस-13 में इस हफ्ते टिकट टू फिनाले टास्क हुआ। इसमें अगले पड़ाव पर जाने के लिए पहले दो कंटेस्टेंट को चुनने के लिए बीबी डिलीवरी टास्क हुआ था। बीबी डिलीवरी टास्क में जहां तीनों मेल कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा, सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज कस्टमर बने। वहीं सभी फीमेल कंटेस्टेंट कुक और डिलीवरी गर्ल की भूमिका में रहीं। इस टास्क को आखिरकार पारस छाबड़ा जीत गए। पारस ने टास्क जीतते ही कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा को अपने साथ सेफ कर लिया है। इसी के साथ बिग बॉस-13 में फिनाले की ओर बढ़ने वाले पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा पहले दो कंटेस्टेंट बन चुके हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर