Bigg Boss 13: अमीषा पटेल होंगी सीजन 13 की पहली कंटेस्टेंट? दिया ये हिंट

टीवी मसाला
Updated Sep 24, 2019 | 00:01 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss 13 Contestants: बिग बॉस सीजन 13 का आगाज होने ही वाला है। इससे पहले कंटेस्टेंट्स के नाम से भी पर्दा उठ रहा है। इन्हीं में से एक चौंकाने वाला नाम है कहो न प्यार है की एक्ट्रेस अमीषा पटेल का।

Ameesha Patel
Ameesha Patel 

मुख्य बातें

  • शो के होस्ट सलमान खान ने बिग बॉस सीजन 13 की पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस की।
  • प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहो न प्यार है की एक्ट्रेस अमीषा पटेल भी शामिल हुई हैं। 
  • बिग बॉस के सीजन 13 में केवल सेलेब्स ही घर का हिस्सा बनेंगे।

मुंबई. बिग बॉस सीजन 13 के आगाज को महज 6 दिन ही रह गए हैं। शो का ग्रैंड प्रीमियर 29 सितंबर को ऑन एयर होगा।  इससे पहले शो के होस्ट सलमान खान ने इस सीजन की पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इसमें कहो न प्यार है की एक्ट्रेस अमीषा पटेल भी शामिल हुई हैं। 

बिग बॉस के प्रेस कॉन्फ्रेंस में अमीषा पटेल ने हिंट दिया कि वह इस सीजन की कंटेस्टेंट हो सकती हैं। कहो न प्यार है और गदर जैसी फिल्में में कर चुकीं अमीषा काफी वक्त से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं। आखिरी बार सनी देओल के साथ भैयाजी सुपरहिट में नजर आई थीं। 

अमीषा पटेल सोशल मीडिया पर अक्सर बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं। हालांकि, साल 2018 में भी भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को भी पहली जोड़ी बताया गया था। हालांकि, ग्रैंड प्रीमियर में ये जोड़ी घर का हिस्सा नहीं बनीं थीं। 

 

 

 

 

ये दो कंटेस्टेंट्स कन्फर्म 
बिग बॉस ने दो प्रोमो जारी कर दिए हैं। पहले प्रोमो में सीजन 13 की पहली कंटेस्टेंट का हिंट दिया है। हालांकि, सस्पेंस बनाए रखने के लिए चेहरे को धुंधला रखा गया है। प्रोमो में दिखाया है कि  वह एक मंदिर में प्रार्थना कर रही हैं। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक ये कंटेंटस्टेंट साथ निभाना साथिया की गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्य है। वहीं, दूसरे प्रोमो में शो के दूसरे कंटेस्टेंट को एक कैसानोवा दिखाया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि ये कंटेस्टेंट बालिका वधु फेम एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला हैं।

 

  

 

 

 

इस बार नहीं होंगे कॉमनर्स 
बिग बॉस के सीजन 13 में इस बार केवल सेलेब्स ही घर का हिस्सा बनेंगे। वहीं, इस सीजन में कॉमनर्स की एंट्री नहीं होगी। गौरतलब है कि पिछले सीजन काफी कम टीआरपी के कारण मेकर्स ने ये फैसला किया है।

 

 

बिग बॉस का 13वां सीजन अब अपने पुराने वक्त सोमवार से शुक्रवार रात 10.30 बजे से रात 11.30 तक टेलिकास्ट होगा।  वहीं, शनिवार और रविवार को वीकेंड का वार रात 9 बजे टेलिकास्ट होगा। 

अगली खबर