Bigg Boss 13: बिग बॉस के अंदर नहीं पहन सकते हैं ऐसे कपड़े, Ex कंटेस्टेंट ने खोले थे ये राज

टीवी मसाला
Updated Sep 14, 2019 | 17:11 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss Season 13: बिग बॉस सीजन 13 को कुछ ही दिनों में शुरू होने वाला है। सीजन की शुरुआत से पहले एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वह बिग बॉस के घर के कई राज से पर्दा उठा रही हैं।

Nitibha Kaul
Nitibha Kaul 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 10 की कंटेस्टेंट रहीं नितिभा ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब पर ये वीडियो पोस्ट किया है।
  • बिग बॉस के घर में घुसने से पहले हर कंटेस्टेंट को सख्त चेकिंग से गुजरना पड़ता है।
  • नितिभा ने वीडियो में ये भी बताया कि किस तरह से वह वक्त का अंदाजा लगाते हैं।

मुंबई. बिग बॉस का 13वां सीजन सितंबर से ऑन एयर हो सकता है। सीजन 13 के प्रोमो जारी हो चुके हैं। हालांकि, अभी भी कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ रहे हैं। वहीं, बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट रही नितिभा कौल ने यूट्यूब पर वीडियो पोस्ट कर इस विवादित रियेलिटी शो के कई खुलासे किए हैं।

बिग बॉस 10 की कंटेस्टेंट रहीं नितिभा ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब पर ये वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में नितिभा कहती हैं कि वैनिटी वैन तक पहुंचने तक कंटेस्टेंट के मुंह पर मास्क और आंखों पर पट्टी बांधी जाती है। दरअसल मेकर्स नहीं चाहते की आस-पास के लोग प्रीमियर से पहले हमारा चेहरा देखें। 

बिग बॉस के घर में घुसने से पहले हर कंटेस्टेंट को सख्त चेकिंग से गुजरना पड़ता है। घर के अंदर ऐसे कपड़े ले जाना मना है जिसमें किसी ब्रैंड का नाम बड़े अक्षरों में लिखा हो। इसके अलावा चेक वाले कपड़े ले जाना भी मना है। वहीं, टोपी, घड़ी, किताब और सनग्लासेस घर में ले जाना मना है।  

दिखाया जाता है ये झूठ
नितिभा ने वीडियो में  बताया कि बिग बॉस के एपिसोड की शुरुआत में दिखाया जाता कि सुबह घर में गाना बजता है। इसी के साथ सभी कंटेस्टेंट्स की नींद खुलती है। हालांकि, शो में 9 बजे टाइम दिखाया जाता है लेकिन, जब हमें उठाया जाता तो हर बार अलग-अलग टाइम होता है। 

नितिभा बताती हैं कि, "हमारे सुबह उठने का टाइम इस चीज पर निर्भर करता है कि पिछले दिन शूटिंग कब खत्म हुई थी।  हम जब सुबह उठते तो ये देखते थे कि सूरज की दिशा किस तरफ है। अगर सूरज हमारे ठीक ऊपर है तो उन्होंने हमें 11 या 12 बजे करीब उठाया है। 
 

ऐसे पता चलता है टाइम
नितिभा ने वीडियो में ये भी बताया कि किस तरह से वह वक्त का अंदाजा लगाते हैं। बकौल नितिभा, "बिग बॉस के सेट के पास एक मस्जिद है। इस मस्जिद की आजान को सुनकर हम अंदाज लगाते थे कि अभी टाइम क्या है।"

नितिभा ये भी बताती हैं कि," वीकेंड में सभी कंटेस्टेंट्स के लिए सलमान खान के घर से खाना आता है। सलमान खान अपने पर्सनल कुक से ये खाना बनवाते थे। नितिभा कहती हैं कि सलमान के घर से उनके लिए मटन,चिकन जैसे खाना आता था। 

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...