'पार्वती' बनने के लिए साक्षी तंवर ने की थी हीरे की बिंदी की डिमांड, मेकअप आर्टिस्ट की हो गई हालत खराब

Sakshi Tanwar on Kahani Ghar-Ghar Ki: कहानी घर-घर की सीरियल जल्द ही वापसी करने जा रहा है। अब सीरियल की पार्वती यानी साक्षी तंवर ने शो से जुड़े कई किस्से शेयर किए हैं। जानिए क्या कहा साक्षी ने...

Sakshi Tanwar
Sakshi Tanwar 
मुख्य बातें
  • कहानी घर-घर की दोबारा वापसी करने जा रहा है।
  • पार्वती यानी साक्षी तंवर ने शो से जुड़ी कई यादें शेयर की है।
  • पार्वती ने बताया उनकी डिमांड सुनकर मेकअप आर्टिस्ट काफी परेशान हो गए थे।

Sakshi Tanwar on Kahani Ghar-Ghar Ki: स्टार प्लस का पॉपुलर शो कहानी घर-घर की छोटे पर्दे पर वापसी कर रहा है। इस शो में साक्षी तंवर ने पार्वती का रोल निभाया था। इस किरदार ने साक्षी को घर-घर में पहचान दिलाई थी। सीरियल के 14 साल पूरे होने पर साक्षी ने अब ताजा इंटरव्यू में कई सीक्रेट्स शेयर किए हैं। एक्ट्रेस के मुताबिक उन्होंने एक ऐसी डिमांड की थी कि मेकअप आर्टिस्ट के हाथ-पांव फूल गए थे। इसके अलावा साक्षी ने सीरियल के शुरुआती और आखिरी दिनों को भी याद किया है।  

ई टाइम्स को दिए इंटरव्यू में साक्षी तंवर (Sakshi Tanwar) ने कहा, 'मेरे लिए ये सब किसी सपने की तरह था। मैंने सोचा भी नहीं था कि दर्शकों का इतना प्यार और सपोर्ट मुझे मिलने वाला है।  पार्वती के लुक को लेकर मेरी टीम काफी ज्यादा एक्साइटेड थी। मैंने हेयर ड्रेसर को सुबह ही बुला लिया था। जब वह मुझे तैयार कररहे थे तो मैंने हीरे की बिंदी लगाने के लिए कहा। मेकअप आर्टिस्ट ने कहा कि वह अभी नहीं है। मैंने कहा मुझे नहीं पता लेकिन, आप कुछ भी करके इसे लेकर आएं। ये सुनकर मेक अप आर्टिस्ट की हालत खराब हो गई। बाद में ये ट्रेंड काफी ज्यादा पॉपुलर हो गया था।'

Also Read: कहानी घर-घर की में चार साल बड़ी साक्षी तंवर की बेटी बनीं थीं Rupali Ganguly, इस वजह से छोड़ा था शो

काफी इमोशनल था आखिरी दिन
साक्षी तंवर आगे कहती हैं, 'मेरे लिए शो का आखिरी सीन बेहद ही इमोशनल था। मैं खुद को स्पेशल और लकी मानती हूं।' वहीं, 14 साल बाद शो की वापसी पर साक्षी ने कहा कि, 'मैं बहुत ज्यादा एक्साइटेड हूं। मैं किसी बच्चे के जैसा बर्ताव कर रही हूं। मुझे उम्मीद है कि नई पीढ़ी भी कहानी घर-घरी की को वैसे ही पसंद करेगी, जैसा उनकी मम्मी और दादी कभी इसे पसंद किया करती थीं।' कहानी घर-घर में साक्षी के अपोजिट किरण करमरकर लीड रोल में थे। किरण ने इस शो में ओम अग्रवाल का किरदार निभाया था। 

कहानी घर-घर की को एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया था। ये शो 16 अक्टूबर 2000 से शुरू हुआ था और नौ अक्टूबर 2008 तक चला था। इस शो ने अपने एक हजार एपिसोड पूरे किए थे। अब ये शो दो अगस्त 2022 से स्टार प्लस पर साढ़े तीन बजे टेलिकास्ट होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर