Anupama: कहानी घर-घर की में चार साल बड़ी साक्षी तंवर की बेटी बनीं थीं Rupali Ganguly, इस वजह से छोड़ा था शो

Anupama Serial Rupali Ganguly: अनुपमा टीवी सीरियल की एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने कई टीवी सीरियल में काम किया है। इसमें पॉपुलर टीवी शो कहानी घर-घर की भी शामिल हैं। जानिए कैसा था रुपाली का रोल...

Rupali Ganguly, Sakshi Tanwar
Rupali Ganguly, Sakshi Tanwar 

मुख्य बातें

  • अनुपमा टीवी सीरियल की एक्ट्रेस रुपाली गांगुली 20 साल से भी ज्यादा टीवी में एक्टिव हैं।
  • रुपाली गांगुली टीवी सीरियल कहानी घर-घर की में काम कर चुकी हैं।
  • टीवी सीरियल में उन्होंने साक्षी तंवर की बेटी का किरदार निभाया था।

मुंबई. टीवी सीरियल अनुपमा में रुपाली गांगुली आज घर-घर में अपनी पहचान  बना चुकी हैं। रुपाली गांगुली ने महज 19 साल की उम्र में फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था। टीवी की बात करें तो अनुपमा एक्ट्रेस साराभाई वर्सेज साराभाई, परवरिश और कहानी घर-घर में नजर आ चुकी हैं। इस सीरियल में उन्होंने साक्षी तंवर की बेटी का रोल निभाया था। 

टीवी सीरियल कहानी घर-घर की में रुपाली गांगुली ने पार्वती (साक्षी तंवर) और ओम अग्रवाल (किरण कर्माकर) की बेटी गायत्री का रोल निभाया था। कहानी घर-घर की का एक पुराना प्रोमो वीडियो वायरल हो रहा है। इंडिया फोरम से बातचीत में रुपाली ने कहा था कि, 'मुझे शो में ज्यादा फुटेज नहीं मिलती थी। शो में 37 एक्टर्स हैं और आखिर में सीरियल की कहानी साक्षी, उनके पति और फैमिली की है। इसके अलावा शो में कई स्थापित एक्टर और किरदार हैं।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

साक्षी तंवर को ऑफर हुआ था अनुपमा
कहानी  घर-घर की साल 2000 में ऑन एयर हुआ था। साल 2008 में इस शो का आखिरी एपिसोड ऑन एयर हुआ था। यही नहीं, अनुपमा के रोल के लिए भी रुपाली से पहले साक्षी तंवर को अप्रोच किया गया था। रुपाली गांगुली कहानी घर-घर की के अलावा विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी हैं। रुपाली बिग बॉस के पहले सीजन का भी हिस्सा रह चुकी हैं। रुपाली बिग बॉस के घर में कुल 72 दिन तक रही थीं। 

Anupama - Watch Episode 1 - Meet Anupama on Disney+ Hotstar

खरीदी नई कार 
रुपाली गांगुली ने हाल ही में नई कार खरीदी है। रुपाली ने सोशल मीडिया पर नई महिंद्रा थार कार की फोटो शेयर की है। इसमें उनके पति अश्विन के वर्मा भी नजर आ रहे हैं।

Anupama star actor Rupali Ganguly new off road car 

रुपाली गांगुली ने अपनी नई कार के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, 'द टॉल एंड द शॉर्ट ऑफ इट! भारतीय रहें और भारतीय खरीदें, भारतीय चीजों को सपोर्ट करें!
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर