BGPH: 100 रुपए लेकर आए मुंबई, बदबूदार फैक्ट्री में गुजारी रातें, ऐसी है 'सक्सेनाजी' सानंद वर्मा की लाइफ

Saanand Verma Bhabhiji Ghar par Hain: टीवी सीरियल भाबीजी घर पर है में अनोखे लाल सक्सेना शो की शुरुआत से ही इससे जुड़े हैं। जानिए सानंद ने बताया कि वह मुंबई 100 रुपए का नोट लेकर आए थे।

Saanand Verma
Saanand Verma 

मुख्य बातें

  • भाबीजी घर पर हैं के सक्सेना जी यानी सानंद वर्मा को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।
  • सानंद वर्मा ने बताया कि उन्होंने मल्टी नेशनल कंपनी की नौकरी छोड़ी थी।
  • सानंद वर्मा ने बताया कि वह कई दिनों तक फैक्ट्री में सोया करते थे।

मुंबई. भाबीजी घर पर हैं के  'आई लाइक इट' डायलॉग से गुदगुदाने वाले अनोखे लाल सक्सेनाजी यानी सानंद वर्मा आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है। लेकिन, इस मुकाम के लिए उन्होंने बेहद संघर्ष किया। सानंद वर्मा ने बताया कि वह कई दिनों तक फैक्ट्री में सोया करते थे।

यूट्यूब चैनल लेहरें से बातचीत में सानंद वर्मा ने कहा 'मैं जब इस शहर में आया था तब मेरी जेब में केवल 100 रुपए का नोट था। मुझे पता नहीं था कि आगे क्या करना है, कहां जाना है। मैंने बहुत कठिनाइयों का सामना किया था। मुंबई में पहली रात मैंने एक फार्मा फैक्ट्री के अंदर छोटे से कमरे में बिताई। कमरे में बहुत ज्यादा बदबू आ रही थी। जगह इतनी छोटी थी कि मैं उस पर ठीक से लेट भी नहीं सकता था। मैंने चटाई पर रात  गुजारी थी।

Saanand Verma a.k.a Saxena of &TV's Bhabiji Ghar Par Hai bags a role in  Sacred Games 2

छोड़ी थी मल्टी नेशनल कंपनी की नौकरी
सानंद वर्मा आगे कहते हैं, 'एक वक्त ऐसा भी ता जब मैं भूखा रहता था। मेरे पास खाना खाने के लिए पैसे तक नहीं हुआ करते थे।' यही नहीं सानंद वर्मा ने एक्टिंग में करियर बनाने के लिए अपना मल्टी नेशनल कंपनी की बड़ी तनख्वाह की नौकरी छोड़ दी। भाबीजी घर पर हैं के एक्टर के मुताबिक उन्होंने एक बड़ा घर खरीदा था। इसके लिए उन्होंने होम लोन लिया था। 

Saanand Verma - Celebrity Style in Bhabi Ji Ghar Par Hai, Episode 1277,  2020 from Episode 1277. | Charmboard

बेच दी थी कार
सानंद के मुताबिक उन्होंने अपने पीएफ और ग्रेच्युटी का पैसा होम लोन चुकाने में खर्च कर दिया था। इसके अलावा उन्होंने  अपनी कार तक बेच दी थी, क्योंकि उनके पास ईएमआई भरने के लिए पैसे नहीं थे। 

आपको बता दें कि सानंद वर्मा भाबीजी घर पर है शो की शुरुआत से ही इससे जुड़े हुए हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2014 में फिल्म मर्दानी से की थी। इसके अलावा  वह सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोरे में नजर आ चुके हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर