Bhabhi Ji Ghar Par Hain के सेट पर ऐसे हुआ नई 'गोरी मेम' नेहा पेंडसे का स्‍वागत, शुरू की शूटिंंग

Nehha Pendse in Bhabiji Ghar Par Hai: एंड टीवी के लोकप्रिय सीरियल भाबीजी घर पर हैं को नेहा पेंडसे के रूप में नई गोरी मेम मिल गई है। हाल ही में नेहा ने शूटिंग के ल‍िए सेट पर पहुंची तो उनका भव्‍य स्‍वागत हुआ।

Bhabiji Ghar Par Hai
Bhabiji Ghar Par Hai 

मुख्य बातें

  • भाभी जी के सेट पर लाल साड़ी में नजर आईं नेहा पेंडसे।
  • भाबीजी घर पर हैं को नेहा पेंडसे के रूप में नई गोरी मेम मिली
  • शो के मेकर्स और तमाम सितारों ने उनका भव्‍य स्‍वागत किया।

Nehha Pendse in Bhabiji Ghar Par Hai: एंड टीवी के लोकप्रिय सीरियल भाबीजी घर पर हैं को नेहा पेंडसे के रूप में नई गोरी मेम मिल गई है। अदाकारा सौम्‍या टंडन के शो से अलग होने के बाद मेकर्स को नई गोरी मेम की तलाश थी जोकि 'मे आई कम इन मैडम' फेम नेहा पेंडसे पर जाकर खत्‍म हुई। नेहा पेंडसे ने इस सीरियल के सेट पर कदम रख दिया है और शूटिंग के ल‍िए पहुंच गई है। इस मौके पर शो के मेकर्स और तमाम सितारों ने उनका भव्‍य स्‍वागत किया।

शो के सेट पर हर सितारा अनीता भाभी यानि नेहा पेंडसे के आने से खुश था। सेट पर पहली बार नेहा लाल रंग की साड़ी में नजर आईं जिसे उन्‍होंने स्‍लीवलेस ब्‍लाउज और स्‍टोन नेकलेस के साथ कैरी किया था। खुले बालों में नेहा बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। जिसने भी उनकी तस्‍वीर देखी तो लगा कि सौम्‍या टंडन का सही रिप्‍लेसमेंट नेहा पेंडसे ही हो सकती हैं। नेहा ने भी अपने स्‍टाइल से सौम्‍या टंडन की जगह को भरने की कोशिश की है। 

सेट पर नेहा पेंडसे के आने पर केक काटा गया। शो की प्रोड्यूसर बेनिफर कोहली भी इस दौरान मौजूद रहीं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्‍वीरों में मनमोहन तिवारी का रोल निभाने वाले रोहिताश गौड, अंगूरी का किरदार निभाने वाली शुभांगी आत्रे नजर आ रही हैं और सभी लोग काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। इस प्‍यारे से स्‍वागत से नेहा पेंडसे भी अभिभूत नजर आईं। 

विभूति बोले- अनीता वापस आ गई 
शो में हालांकि सभी लोग अनीता को मिस कर रहे थे लेकिन उनके पति विभूति यानि आसिफ शेख सबसे ज्‍यादा अपने जोड़ी को मिस कर रहे थे। नेहा पेंडसे के आगमन पर उन्‍होंने कहा कि फाइनली अनीता आ गई है और हमारी जोड़ी पूरी हो गई है। वहीं रोहिताश ने भी अपनी खुशी का इजहार किया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर