Bhabhi Ji Ghar Par Hain: 'बेरोजगार' विभूति नारायण हर महीने कमाते हैं लाखों रुपए, जानिए पूरी स्टारकास्ट की फीस

Bhabhiji Ghar Par Hai Starcast: टीवी सीरियल भाबीजी घर पर है के हर किरदार को फैंस पिछले पांच साल से अपना प्यार दे रहे हैं। जानिए विभूति नारायण से लेकर अंगूरी भाभी तक कितनी है शो के स्टारकास्ट की सैलेरी...

Bhabhiji Ghar Par Hain
Bhabhiji Ghar Par Hain 

मुख्य बातें

  • भाबीजी घर पर हैं साल 2015 से ही सबसे पॉपुलर कॉमेडी टीवी शो बना हुआ है।
  • भाबीजी घर पर हैं के हर किरदार को फैंस काफी पसंद हैं।
  • भाबीजी घर पर हैं के स्टारकास्ट को दर्शकों के प्यार के साथ मोटी फीस भी मिलती है।

मुंबई. टीवी सीरियल भाबीजी घर पर है साल  2015 से  फैंस को गुदगुदाता आ रहा है। मनमहोन  तिवारी, अंगूरी भाभी, विभूति नारायण, अनीता भाभी, हप्पू सिंह समेत शो के सभी किरदार दर्शकों को अपनी  पंचलाइन और अलग-अलग कहानियों से दर्शकों को हंसा रहे हैं। लेकिन, क्या आप जानते हैं कि इन सभी स्टार्स को न सिर्फ फैंस की तारीफ बल्कि मोटी फीस भी मिलती है।

भाभीजी घर पर हैं में आसिफ शेख विभूति नारायण मिश्रा का किरदार निभाते हैं। शो में विभूति नारायण भले ही बेरोजगार है पर असल में उन्हें इस रोल के लिए अच्छी फीस मिलती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक आसिफ शेख एक एपिसोड के 70 हजार रुपए चार्ज करते हैं। वहीं, विभूति नारायण मिश्रा की पत्नी अनीता भाभी का किरदार नेहा पेंडसे निभा रही हैं। नेहा ने साल 2020 में सौम्या टंडन को रिप्लेस किया था। नेहा एक एपिसोड का 55 हजार रुपए चार्ज करती हैं।

Vibhuti has played 200+ characters in &TV's Bhabiji Ghar Par Hai!," says  Aasif Sheikh

From The Sets: Nehha Pendse begins shooting for her part in Bhabhiji Ghar  Par Hain : Bollywood News - Bollywood Hungama

मनमोहन तिवारी और शुभांगी अत्रे
टीवी शो में मनमोहन तिवारी का किरदार रोहिताश्व गौर ने  निभाया है। शो में मनमोहन तिवारी का कच्छे बनियान  का खोखा है। रियल में रोहिताश्व गौर की सैलेरी हर एपिसोड 60 हजार रुपए है। वहीं, इस सीरियल में मनमोहन तिवारी की वाइफ अंगूरी भाभी का किरदार शुभांगी अत्रे निभा रही हैं। शुभांगी को हर एपिसोड 40 हजार रुपए फीस मिलती है। आपको बता दें कि साल 2016 में शुभांगी ने  शिल्पा शिंदे को रिप्लेस किया था। 

5 Facts About Tiwari Ji From Bhabi Ji Ghar Par Hain You Didn't Know Before  - ZEE5 News

Angoori bhabhi's budget is tight, gives a hard time to everyone in Bhabhiji  Ghar Par Hai! But why?

दरोगा हप्पू सिंह, टीका, मलखान
दरोगा हप्पू सिंह शो में न्योछावर लेने के लिए बदनाम हैं। भ्रष्ट दरोगा हप्पू सिंह का किरदार योगेश त्रिपाठी निभा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक योगेश त्रिपाठी को एक एपिसोड के लिए 35  हजार रुपए मिलते हैं। 

शो में सक्सेना जी का किरदार निभाने वाले सानंद वर्मा को 15 हजार रुपए प्रति एपिसोड मिलते हैं। इसके अलावा टीका राम का किरदार निभाने वाले वैभव माथुर को 25 हजार रुपए और मलखान का किरदार निभाने वाले दीपेश भान को प्रति एपिसोड 25 हजार रुपए मिलते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर