'भाबीजी घर पर हैं' के एक्टर सानंद वर्मा ने सुशांत की वजह से चुना था ये शो, खुद बताई ये वजह

टीवी सीरियल भाबीजी घर पर हैं में नजर आने वाले एक्टर सानंद वर्मा ने बताया कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की वजह से इस सीरियल को चुना था।

Saanand Verma and Sushant Singh Rajput
Saanand Verma and Sushant Singh Rajput  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • भाबीजी घर पर हैं के एक्टर सानंद वर्मा ने सुशांत सिंह राजपूत के बारे में की बात
  • सानंद ने बताया कि उन्होंने सुशांत की वजह से यह शो चुना था
  • उन्होंने कहा कि सुशांत केस में मुंबई पुलिस के काम पर भी सवाल उठाए

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को दो महीने से ज्यादा का समय बीत गया है लेकिन यह केस लगातार उलझता जा रहा है। सुसाइड से शुरू हुए इस केस में नई नई चीजें निकलकर सामने आ रही है। हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने यह फैसला किया है। 

सुशांत के साथ फिल्म छिछोरे में काम कर चुके एक्टर सानंद वर्मा ने उनके (सुशांत) बारे में बात की। उन्होंने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि सुशांत इस तरह के शख्स थे जो सुसाइड करेंगे। वो बेहतरीन फाइटर, एक छोटे शहर का बड़े सपने देखने वाला, एक सुपर-एचीवर जिसने कभी हार नहीं मानी और अपनी जिंदगी में अच्छा काम किया। मुझे नहीं लगता कि मुंबई पुलिस ने इस मामले में बहुत अच्छा काम किया है। उनकी रहस्यमयी मौत में एक ऐसा पहलू है चाहिए जिसकी अच्छी तरह जांच होनी चाहिए।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saanand Verma (@saanandverma) on

सानंद की प्रेरणा रहे हैं सुशांत

सानंद ने बताया कि सुशांत उनकी प्रेरणा रहे हैं। उन्होंने बताया कि शुरुआत में टीवी शो करने को लेकर उन्हें संदेह था क्योंकि उन्हें लगता था कि उद्योग छोटे पर्दे के अभिनेताओं के साथ अलग व्यवहार करता है। लेकिन फिर उन्होंने देखा कि सुशांत कैसे सफलतापूर्वक टेलीविजन से फिल्मों में शिफ्ट हो गए। उन्होंने कहा, 'मैंने सुशांत सिंह राजपूत की वजह से भाबीजी घर पर हैं में सक्सेनाजी का किरदार चुना था। उन्होंने यह साबित किया कि एक टीवी एक्टर भी बड़ा स्टार बन सकता है। पहले मैं टीवी एक्टर का टैग लगने के डर से टीवी असाइनमेंट नहीं ले रहा था। मैं ऐड और फिल्में करता रहा। लेकिन जब मैंने सुशांत को देखा जो उस समय 'पवित्र रिश्ता' कर रहे थे, वो फिल्म 'काय पो छे' से फिल्म एक्टर बन गए। उस समय मैंने सोचा कि जब ये ऐसा कर सकते हैं, तो मैं भी कर सकता हूं।'

मालूम हो कि सानंद वर्मा साव 2015 से टीवी सीरियल भाबीजी घर पर हैं से जुड़े हुए हैं। इसके अलावा वो सीरियल एक नई उम्मीद- रोशनी और गुपचुप में भी नजर आ चुके हैं। इसके अलावा वो फिल्म मर्दानी, रेड और पटाखा में भी दिखे। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर