Anupama की टीवी के आइकॉनिक रोल Tulsi से हो रही तुलना, जानें Rupali Ganguly-Smriti Irani के किरदार की समानताएं

Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi Anupama Iconic Character: टेलीविजन जगत की हिस्ट्री में सबसे पहले छोटे परदे पर पहला फीमेल दमदार किरदार तुलसी का था। इसी तरह से आज दर्शक अनुपमा के किरदार को ले रहे हैं...

Anupama Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi Rupali ganguly & smriti irani Fans compareas iconic character on TV
अनुपमा और तुलसी। 

मुख्य बातें

  • टीआरपी चार्ट में अनुपमा लंबे टाइम से नंबर एक पॉजिशन पर है।
  • दर्शक रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे की केमेस्ट्री को काफी पसंद कर रहे हैं।
  • रूपाली की ये एक बहुत मजबूत भूमिका है और इसके लिए काफी सराहना हो रही है।

अनुपमा टेलीविजन पर सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले धारावाहिकों में से एक है। टीआरपी चार्ट में अनुपमा लंबे टाइम से नंबर एक पॉजिशन पर है। सीरियल की कहानी काफी एंटरटेनमिंग और रियलस्टिक है। दर्शक रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे की केमेस्ट्री को काफी पसंद कर रहे हैं दोनों की जोड़ी सीन्स, कहानी को वास्तविक बनाती है। रील लाइफ मां-बेटे रूपाली और पारस ऑन-स्क्रीन के साथ-साथ ऑफस्क्रीन भी क्लोज बॉन्डिंग शेयर करते हैं।
अनुपमा टेलीविजन जगत का एक बेहद मजबूत किरदार बनकर उभरा है। रूपाली गांगुली की ये एक बहुत मजबूत भूमिका है और इसके लिए उनके काम की काफी सराहना हो रही है। वह किरदार के साथ पूरा न्याय करती हैं। इसीलिए दर्शकों को शो देखना बहुत पसंद आ रहा है।

टीवी का पहला फीमेल दमदार किरदार था तुलसी 
वैसे टेलीविजन जगत की थोड़ी पुरानी यादों में जाएं तो सबसे पहले छोटे परदे पर पहला फीमेल दमदार किरदार तुलसी का था। टीवी शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी से सामने आया तुलसी का ये किरदार दर्शकों के दिलों दिमाग में बस गया था। ये फीमेल किरदार आइकॉनिक बन गया और तब तक सभी इसे सबसे ज्यादा प्यार करते हैं।

तुलसी का किरदार ऐसा था जो अपने परिवार के प्रति प्रेम भावना से समर्पित थी। वह हेडस्ट्रॉन्ग थी और सही, गलत में फर्क करते हुए अपनी राय देती थी। तुलसी के किरदार ने टेलीविजन पर लगभग 8 साल तक राज किया। स्मृति ईरानी ने तुलसी की भूमिका के साथ टेलीविजन पर पूर्ण न्याय किया।

तुलसी से हो रही अनुपमा की तुलना
इन दिनों फैन्स अनुपमा के चरित्र की तुलना तुलसी से कर रहे हैं। फैन्स का कहना है कि अनुपमा की किरदार तुलसी की याद दिलाता है। क्योंकि काव्या-वनराज के रिश्ते की सच्चाई पता चलने के बाद भी अनुपमा अपने परिवार के साथ खड़ी रहीं। अनुपमा एक स्ट्रांग महिला चरित्र के रूप में उभरकर सामने आई हैं। साथ ही वो गलत के खिलाफ खड़ी होकर सही के लिए लड़ रही हैं। उनका ये किरदार कहीं ना कहीं तुसली से काफी हद तक मेल खाता है। 

रूपाली ने दिया फैन्स को धन्यवाद
रूपाली गांगुली ने अब एक पोस्ट शेयर कर अनुपमा और तुलसी के बीच फैन्स की तुलना के लिए आभार व्यक्त किया है। इसमें कोई शक नहीं है कि आने वाले सालों में अनुपमा एक चरित्र के रूप में भी प्रतिष्ठित हो जाएंगी। इसी के साथ रूपाली गांगुली के करियर में मोनिशा के बाद अनुपमा का आइकॉनिक किरदार जुड़ जाएगा। आपको बता दें, इन दिनों सीरियल अनुपमा का ट्रैक दिलचस्प चल रहा है। क्योंकि वनराज अपने जीवन में अनुपमा को वापस लाना चाहता है और अब उसे पत्नी की अहमियत का अहसास हो गया है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर