TRP Chart: अनुपमा टीआरपी लिस्ट में टॉप पर बरकरार, तारक मेहता का उल्टा चश्मा और कुंडली भाग्य को भी मिली जगह

TRP chart 5 TV shows list: 46 हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट में टॉप-5 में पहुंचे टीवी शो इमली और ये है चाहतें इस हफ्ते चार्ट से फिसल गए हैं। जानें कि इस हफ्ते किस शो ने अपनी दावेदारी बनाई है...

TRP chart Anupamaa to Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah top five TV shows list
टीवी शोज टीआरपी। 

मुख्य बातें

  • टीवी सीरियल्स का नया साप्ताहिक डाटा BARC इंडिया ने जारी कर दिया है।
  • 47 हफ्ते में किस टीवी सीरियल को कितना प्यार मिला है रेटिंग से साफ लगाया जा सकता है।
  • टीआरपी रिपोर्ट की टॉप-5 लिस्ट में कुछ शोज ऐसे भी हैं जो बाहर हो चुके हैं।

टेलीविजन रियलिटी शोज और सीरियल्स का नया साप्ताहिक डाटा BARC इंडिया ने जारी कर दिया है। 47 हफ्ते में किस टीवी सीरियल को कितना प्यार मिला है इसका अंदाजा बार्क इंडिया की रेटिंग से साफ लगाया जा सकता है। टीआरपी रिपोर्ट की टॉप-5 लिस्ट में कुछ शोज ऐसे भी हैं जो बाहर हो चुके हैं। आइए जानें कि इस हफ्ते कौन से पांच टीवी शो ने अपनी दावेदारी बनाई है और बार्क टीआरपी लिस्ट में जगह पाई...

46 हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट में टॉप-5 में पहुंचे टीवी शो इमली और ये है चाहतें इस हफ्ते चार्ट से फिसल गए हैं। इन दो शो की बजाय, पुराने लोकप्रिय शो फिर से वापस ट्रैक पर आ गए हैं।

टेलीविजन पर सबसे अधिक देखे जाने वाले सीरियल की बात करें तो अनुपमा को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे के नए शो ने बहुत सफलता हासिल की और फैन्स से काफी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसी वजह से इस हफ्ते भी अनुपमा नंबर वन शो बना हुआ है। 

अनुपमा के बाद कुंडली भाग्य दूसरे नंबर का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो है। लंबे समय से छोटे पर्दे पर टेलिकास्ट हो रहे कुंडली भाग्य की फैन फॉलोविंग भी अच्छी खासी है। एक दौर ऐसा था जब ये शो हमेशा टीआरपी चार्ट में टॉप पर रहता था, लेकिन यह जगह फिलहाल अनुपमा ने ले ली है। हालांकि श्रद्धा आर्या और धीरज धूपर की केमिस्ट्री आज भी दर्शकों को पसंद है।

इस हफ्ते तीसरे पायदान पर इंडियाज बेस्ट डांसर है। डांस रियलिटी शो के कंटेस्टेंट ने दर्शकों का अपनी परफॉर्मेंस के माध्यम से खूब मनोरंजन किया है। इसके बाद अगला पसंदीदा शो कुमकुम भाग्य है। इस बार ये शो तीसरे स्थान से चौथे पर खिसक गया है। श्रीति झा और शब्बीर अहलूवालिया के शो में आ रहे ट्विस्ट एंड टर्न लगातार दर्शकों को लुभाने की कोशिश कर रहे हैं। 

आखिरी नंबर की बात करें तो इस पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा है। लोकप्रिय कॉमेडी ड्रामा शो से जेठालाल, तारक मेहता और डॉक्टर हाथी सहित पूरी तारक मेहता फैमिली लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रही है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर