अनुपमा-वनराज में होगी सुलह तो इमली की हो पाएगी घर वापसी?, जानें छोटे परदे के टॉप-5 शोज में क्या होगा अगले वीक

5 tv show spoiler Update: छोटे परदे के कई टीवी शोज की कहानी पलट चुकी है। डालें एक नजर अनुपमा सहित टीवी के टॉप-5 शोज पर....

tv show Top 5 spoiler Anupamaa To Imlie yeh rishta kya kehlata hai
टीवी सीरियल। 
मुख्य बातें
  • बहुत कम वक्त में अनुपमा टीआरपी किंग भी साबित हो गया है।
  • अनुपमा के साथ छोटे परदे के कई टीवी शोज की कहानी पलट चुकी है।
  • एक नजर टीवी के टॉप-5 और शोज की कहानी पर।

अनुपमा छोटे परदे के सबसे लोकप्रिय टीवी शो में से एक बन चुका है। बहुत कम वक्त में अनुपमा टीआरपी किंग भी साबित हो गया है, लंबे वक्त से इसे कोई भी नंबर वन पॉजिशन से हटा नहीं पाया है। इसकी वजह कहानी में चल रहा ढेर सारा फैमिली ड्रामा है। जैसा कि वनराज घर आ चुका है और बाबूजी से भी उसके मतभेद खत्म हो रहे हैं। वह बापूजी से माफी मांगता है और तोशु की शादी में सीन क्रिएट करने के लिए भी वनराज माफी मांगता है। इधर अनुपमा को वनराज की चिंता है लेकिन वो अपनी नौकरी पर भी जाना चाहती है। हालांकि वनराज की घर वापसी से किंजल खुश नहीं है। किंजल उसे अपने घर लौटने के लिए कहती है और बताती है कि यह उसकी मां का घर है।

तो क्या वनराज घर छोड़कर काव्या के पास चला जाएगा? इस बीच काव्या, वनराज के पास आती है और उसे घर वापस आने के लिए कहती है। वनराज, काव्या से कहता है कि एक बार वो ठीक हो जाए, तब तय करेगा कि उसे वापस आना है या अपने घर में रहना है। वनराज के इस फैसले को जानकर काव्या सदमे में है। वैसे सिर्फ अनुपमा में ही ऐसा दिलचस्प मोड़ नहीं आया है छोटे परदे के कई टीवी शोज की कहानी पलट चुकी है। एक नजर टीवी के टॉप-4 शोज पर....

कुमकुम भाग्य
कुमकुम भाग्य भी अपनी मनोरंजक कहानी के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। दर्शकों को एपिसोड में चल रहा हाई वोल्टेज ड्रामा खूब पसंद आ रहा है। जैसा कि अभि, प्रज्ञा को अपनी हल्दी सेरेमनी में आमंत्रित करता है। प्रज्ञा वहां उपस्थित होती है और जब अभि के चेहरे पर हल्दी लगाती है तो फिसलकर उसकी बाहों में गिर जाती है। अब अभि, प्रज्ञा से मिलेगा और उसकी भावना के बारे में पूछेगा। वह उसके करीब जाकर एक विशेष अनुरोध करता है। वह उसे शादी रोकने के लिए कहता है क्योंकि यह तीन जिंदगियों को बर्बाद कर सकती है। तो अब क्या करेगी प्रज्ञा? क्या होता प्रज्ञा ने नया फैसला?

इमली
इमली ने अब आदित्य के परिवार को अलविदा कह दिया है और वो अपने घर वापस लौट गई है। वह फिर से एक शादीशुदा महिला के रूप में तैयार होकर जाएगी ताकि वह अपने लोगों और मां का सामना कर सके। लेकिन इमली को पता चलेगा कि वो अपना मंगलसूत्र को कहीं पीछे छोड़ आई है और वो उसके पास नहीं है। उसी समय, घर पर मालिनी (मयूरी देशमुख) को इमली का मंगलसूत्र मिलेगा और आश्चर्य होगा कि यह उसके पास क्यों है।
क्या मालिनी मामले की जांच करेंगी? क्या इमली का खुल जाएगा राज?  

कुंडली भाग्य
बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित शो कुंडली भाग्य भी दर्शकों को दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न के साथ एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। यह शो सफलतापूर्वक अपनी अनूठी छाप छोड़ने में कामयाब रहा है। जैसा कि प्रीता और सृष्टि ने अक्षय के फोन के माध्यम से सच्चाई का पता लगाने का फैसला किया। हालांकि, प्रीता अक्षय को रुचिका से बात करते हुए देखती है और उनकी बातचीत को सुन लेती है। अब, आने वाले एपिसोड में प्रीता करण और कृतिका को अपने साथ कमरे में ले आती है और अक्षय से भिड़ती है। वह उससे उस लड़की के बारे में पूछती है जिसे वह गले लगा रहा था। अक्षय ने प्रीता के सही होने का खुलासा करेगा और बताएगा कि उसके साथ एक लड़की भी थी।

ये रिश्ता क्या कहलाता है 
मनीष को इंस्पेक्टर का फोन आता है कि वे शव ढूंढते हैं और उनसे शव की पहचान करने को कहते हैं। हर कोई चौंक जाता है। कार्तिक का कहना है कि वह जाकर शव की पहचान करेगा। कार्तिक कहता है कि वह जानता है कि नायरा मरी नहीं है और उसे वापस मिल जाएगी। कार्तिक फिर अस्पताल जाता है। लव, कुश, अखिलेश, और मनीष कार्तिक का पीछा करते हैं। कार्तिक अस्पताल पहुंचता है और मृत शरीर के चेहरे से कवर हटाता है तो चौंक जाता है कि उसके हाथ में नायरा का कंगन है।मनीष, अखिलेश, नक्श, लव और कुश ने ब्रेसलेट देखा और यह सोचकर रो पड़े कि उन्होंने नायरा को खो दिया है। कार्तिक अस्पताल से बाहर चलाता है। मनीष, लव और कुश उसके पीछे जाते हैं। इस बीच, कायरव रोता है और कहता है कि कार्तिक को नायरा को वापस लाना चाहिए। कार्तिक अपने घर के बाहर आता है और गिर जाता है। कायरव, कार्तिक के पास आता है और पूछता है कि क्या हुआ और नायरा कहां है? कैसे टूटेगी कार्तिक की चुप्पी? क्या कायरव को पता चलेगा नायरा के निधन की खबर?
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर