Anupamaa: कहानी घर घर की में रुपाली गांगुली ने निभाया था बेटी पाखी जैसा रोल, स्क्रीन पर मां इस तरह कोसती आई थीं नजर

साल 2005 में एकता कपूर के टीवी शो 'कहानी घर घर की' की शुरुआत हुई जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला था। क्या आप जानते हैं कि इस शो में एक्ट्रेस रुपाली गांगुली भी अहम रोल में नजर आई थीं। जानें क्या था उनका रोल।

Rupali Ganguly and Sakshi Tanwar
Rupali Ganguly and Sakshi Tanwar 
मुख्य बातें
  • पर्दे पर ऑनस्क्रीन बेटी पाखी जैसा रोल प्ले कर चुकी हैं रुपाली गांगुली।
  • साल 2005 में शुरू हुए 'कहानी घर घर की' में नजर आई थीं अनुपमा।
  • रुपाली गांगुली ने शो में निभाया था ये अहम रोल।

टेलिविजन के सबसे पसंदीदा शो में से एक है अनुपमा। इसमें लीड रोल प्ले कर रही हैं एक्ट्रेस रुपाली गांगुली, शो में उनको बहुत पसंद किया जा रहा है और उन्हें दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है। रुपाली गांगुली ने इससे पहले भी कुछ शोज में काम किया है, जिसमें साराभाई वर्सेज साराभाई, संजीवनी, एक पैकेट उम्मीद और परवरिश कुछ खट्टी कुछ मीठी जैसे शोज शामिल हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि वो मशहूर टीवी शो कहानी घर घर की में भी नजर आ चुकी हैं। 

शो में निभाया था ये रोल

साल 2005 में शुरू हुए एकता कपूर के इस शो को बहुत पसंद किया गया था। इस शो में एक्ट्रेस साक्षी तंवर ने पार्वती ओम अग्रवाल का लीड रोल प्ले किया था। इस शो में रुपाली गांगुली ने उनकी बेटी गायत्री ओम अग्रवाल का रोल प्ले किया था। शो में भले ही वो लीड रोल में ना हों, लेकिन उनका रोल काफी अहम था और इस किरदार में उन्हें पसंद भी किया गया था।

Also Read: 'कहानी घर-घर की' की वापसी पर जानिए क्या बोलीं 'पल्लवी', श्वेता कवात्रा ने खोले शो से जुड़े सीक्रेट

बेटी पाखी जैसा था रोल

'कहानी घर घर की' में उनका ये रोल शो 'अनुपमा' में उनकी ऑनस्क्रीन बेटी पाखी के रोल जैसा ही था। पाखी भी कई बार अपनी मां से बदतमीजी करती और गलत शब्द कहती नजर आई। शो के एक प्रोमो में रुपाली गांगुली अपनी मां का रोल प्ले करने वाली साक्षी तंवर से गलत तरीके से बात करती और उन्हें 'बेशर्म' कहती दिख रही हैं। मालूम हो कि 14 साल बाद यह शो टीवी पर एक बार फिर से वापसी कर चुका है।

साक्षी तंवर को मिला था 'अनुपमा' का ऑफर!

खबरों की मानें तो शो अनुपमा पहले साक्षी तंवर को ऑफर हुआ था लेकिन उन्हें मिल रहे बॉलीवुड और वेब सीरीज के प्रोजेक्ट्स के चलते उन्होंने यह शो करने से इंकार कर दिया था। बता दें कि साल 2020 में शुरू हुआ शो अनुपमा सबसे ज्यादा टीआरपी बटोरने वाला शो है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर