कहानी घर घर की: पार्वती Sakshi Tanwar से ओम अग्रवाल Kiran Karmarkar तक, अब कैसे दिखते हैं शो के सितारे

Kahaani Ghar Ghar Kii Actors: साक्षी तंवर, अरुणा ईरानी, ​​अली असगर अभिनीत एकता कपूर के लोकप्रिय शो कहानी घर घर की को बंद हुए 13 साल हो चुके हैं। यहां देखिए तब से अब तक कितने बदल गए हैं शो के सितारे।

Kahaani Ghar Ghar Kii Serial Cast Before and Now pics
Kahaani Ghar Ghar Kii Serial Cast Before and Now pics 

मुख्य बातें

  • बेहद मशहूर हुआ था एकता कपूर का कहानी घर घर की सीरियल
  • पार्वती के रूप में आज भी पहचाना जाता है साक्षी तंवर का किरदार
  • यहां देखिए उस समय से अब तक कितने बदल गए हैं शो के कलाकार

मुंबई: साल 2000 के दशक की शुरुआत में कुछ भारतीय टेलीविज़न शो ऐसे थे जिन्हें छोटे पर्दे के दर्शकों ने खूब पसंद किया था। हर शाम जैसे ही घड़ी में साढ़ सात बजते, लोग अपने परिवार के साथ टीवी स्क्रीन के सामने बैठ जाते और रात के 10 बजे तक यूं ही बैठे रहते। खैर, एक ऐसा शो जिसने भारतीय घरों में बड़े पैमाने पर फैंस बनाए वह था- कहानी घर घर की। यह सबसे लंबे समय तक चलने वाले पारिवारिक सीरियल में से एक था जो साल 2000 से 2008 तक 8 वर्षों तक सफलतापूर्वक प्रसारित हुआ।

कहानी घर घर की को ऑफ-एयर हुए 13 साल हो चुके हैं लेकिन अभी भी कई लोग इसे मिस कर रहे हैं। बल्कि आज भी इस सीरियल का ऐसा प्रभाव है कि दोबारा भी इसे प्रसारित किया जाता है तो कई दर्शक इसे देखना पसंद करेंगे जबकि कई तो नई सीजन को लेकर भी उत्साहित रहते हैं।

कहानी घर घर की कास्ट की तब बनाम अब की तस्वीरें देखने के लिए नीचे स्क्रॉल करें और देखिए कि उस समय से आज तक सीरियर की स्टारकास्ट कितनी बदल चुकी है।

कहानी घर घर की कास्ट तब बनाम अब तस्वीरें (Kahani Ghar Ghar ki cast than and now pics)

पार्वती की भूमिका निभाने वाली साक्षी तंवर:

ओम अग्रवाल के किरदार में किरण कर्माकर:

कमल के रूप में अली असगर:

समीर कौल के रोल में आमिर अली:

नारायणी देवी की भूमिका वाली अरुणा ईरानी:

Aruna Irani as Narayani Devi

अर्चना कमल अग्रवाल के रूप में मीता वशिष्ठ:

Mita Vashishth as Archana Kamal Agarwal

बाबूजी के रोल में दीपक काज़ीर:

Deepak Qazir as Babuji

परिवार का अहम किरदार था- पार्वती जिसे साक्षी तंवर ने निभाया था, जो एक मारवाड़ी संयुक्त परिवार में का हिस्सा थीं, सीरियल में पार्वती को अग्रवाल परिवार की एक आदर्श बहू के रूप में चित्रित किया गया था। शो में अली असगर भी थे जिन्होंने कमल अग्रवाल की भूमिका निभाई, अनूप सोनी जिन्होंने सुयश मेहरा की भूमिका निभाई, श्वेता कवात्रा / अचिंत कौर जिन्होंने प्रमुख सहायक कलाकारों के रूप में पल्लवी अग्रवाल की भूमिका निभाई।

आज कहानी घर घर की के कलाकार अपने-अपने तरीके से करियर के अलग अलग मोड़ से गुजर रहे हैं। साक्षी ने दंगल में आमिर खान के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी, जो भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर में से एक के रूप में उभरी। जबकि अली असगर टीवी के हिट कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' का हिस्सा हैं। अन्य कलाकारों ने भी कहानी घर घर की सीरियल के बाद अलग अलग सफलताएं हासिल की हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर