रूबीना दिलाइक Bigg Boss-14 से होंगी सबसे पहले बाहर? हिना खान-सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर संग महंगी पड़ेगी तकरार

Bigg Boss 14 Rubina Dilaik: बिग बॉस 14 का नया प्रोमो जारी किया गया है जिसमें गौहर खान, हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रूबीना दिलाइक की बहस होती दिख रही है... 

Bigg Boss 14 Rubina Dilaik faces an early exit Due to fight With hina Gauahar Khan and Sidharth Shukla
रूबीना दिलाइक।  

मुख्य बातें

  • BB-14 में कुछ कंटेस्टेंट सिलेक्ट हो चुके हैं लेकिन कुछ रिजेस्ट हैं।
  • 4 रिजेक्ट लोगों में रुबीना दिलाइक, जान कुमार, सारा गुरपाल और निशांत मलखानी हैं।
  • अब बिग बॉस में पहली बार इन चारों को मुख्य घर में आने का एक मौका मिलेगा।

बिग बॉस 14 शुरू हो चुका है और कंटेस्टेंट्स के बीच घर में आते ही कहा सुनी शुरू हो चुकी है। BB14 हाउस में कुछ कंटेस्टेंट सिलेक्ट हो चुके हैं लेकिन कुछ ऐसे हैं जिन्हें रिजेस्ट किया गया है। बिग बॉस सीनियर्स सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान ने मिलकर चार लोगों को रिजेक्ट किया हुआ है जो कि रुबीना दिलाइक, जान कुमार, सारा गुरपाल और निशांत मलखानी हैं। इनको बिग बॉस-14 में होते हुए भी घर के अंदर आने की अनुमति नहीं है ये सभी फिलहाल गार्डन एरिया में रहते-सोते हैं। 

इतना ही नहीं इनको लगातार अपने सीरियर्स हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान को इम्प्रेस करना है ताकि सबको घर के अंदर एंट्री मिल जाए। अब बिग बॉस 14 का नया प्रोमो जारी किया गया है जिसमें गौहर खान, हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रूबीना दिलाइक की बहस होती दिख रही है। 

दरअसल रुबीना दिलाइक के सामने एक शर्त रखी जाती है कि अगर उनको घर के अंदर आना है तो एक हफ्ता पूरा एक ही नाइट सूट में रहना पड़ेगा। इसपर रुबीना कहती हैं बिग बॉस में टास्क होते हैं कपड़े ना चेंज करने का तो कोई रूल नहीं है और वो इस शर्त को मानने से मना करती हैं। इस पर हिना खान, गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला कहते हैं कि वो तय करेंगे टास्क क्या है और इसके लिए कोई मना नहीं कर सकता है। तीनों रूबीना को याद दिलाते हैं कि बिग बॉस ने ही ऐसा कहा है कि सबको उनकी बात माननी पड़ेगी।

रुबीना को यह कहा जाता है कि अगर वो रूल्स नहीं मानेंगी तो उनको घर से बेदखल भी किया जा सकता है। हालांकि रूबीना दिलाइक बिग बॉस के मुख्य घर में प्रवेश करने के लिए ये कुर्बानी देंगी या नहीं, ये तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा। लेकिन अपने इस एटिट्यूड की वजह से रूबीना दिलाइक शायद बिग बॉस सीनियर्स के निशाने पर जरूर आ सकती हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर