Bigg Boss 14: पारस छाबड़ा का दावा पवित्रा पुनिया ने छुपाई थी शादी की बात, एक दिन पति के मैसेज से खुला राज

Pavitra Punia Paras Chhabra Relationship: पारस छाबड़ा बोले- पवित्रा ने ठीक ही कहा है कि पारस उसकी गलती थी क्योंकि एक शादीशुदा महिला मुझे डेट नहीं कर सकती और बेवकूफ नहीं बना सकती...

Pavitra Punia married while dating Paras Chhabra Bigg Boss Contestant claims
पारस छाबड़ा और पवित्रा पुनिया। 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस-14 कंटेस्टेंट पवित्रा पुनिया काफी टाइम पहले अभिनेता पारस छाबड़ा के साथ रिलेशनशिप में थीं।
  • बिग बॉस-14 में आने से पहले पवित्रा ने पारस छाबड़ा को अपनी सबसे बड़ी गलती बताया था।
  • अब पारस छाबड़ा ने पवित्रा पुनिया की बात पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

टीवी एक्ट्रेस और नागिन 3 फेम पवित्रा पुनिया अब बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट बन चुकी हैं। सलमान खान के रियलिटी शो में आने से पहले पवित्रा पुनिया अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रही हैं। पवित्रा पुनिया काफी टाइम पहले अभिनेता पारस छाबड़ा के साथ रिलेशनशिप में थीं। बिग बॉस-14 में आने से पहले पवित्रा पुनिया ने एक इंटरव्यू में पारस छाबड़ा को लेकर बात की थी और  उन्हें अपनी सबसे बड़ी गलती बताया था।

अब टीवी एक्टर और बिग बॉस-13 के कंटेस्टेंट रहे पारस छाबड़ा ने पवित्रा पुनिया की बात पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। पारस छाबड़ा ने दावा किया है कि पवित्रा पुनिया ने उससे अपनी शादी करने की बात को छुपाया था। पारस ने कहा जब वो दोनों डेट कर रही थी और तभी उसके पति ने मैसेज किया था जिससे पवित्रा की शादी की बात पता चली थी।

पारस छाबड़ा को तलाक से पहले डेट करने लगी थीं पवित्रा पुनिया
पारस छाबड़ा ने ईटाइम्स टीवी को बताया, 'पवित्रा ने ठीक ही कहा है कि पारस उसकी गलती थी क्योंकि एक शादीशुदा महिला मुझे डेट नहीं कर सकती और बेवकूफ नहीं बना सकती है। वो यह जानकर घबरा गई जब उसके पति ने मुझे मैसेज कर कहा कि तुम दोनों एक हो सकते हो और जितना चाहे साथ रह सकते हो लेकिन तलाक के बाद...। मैंने उसको ये सब बताया और वो सच मान गई।  फिर मुझे उसके बारे में एक के बाद एक चौंकाने वाले खुलासों का पता चला। मुझे अभी अपना मुंह नहीं खोलना है। लेकिन समय बताएगा और यह बिग बॉस में दिखाई देगा। अगर मैं अपना मुंह खोलता हूं तो चीजें उसके खिलाफ जा सकती हैं और यह अच्छा नहीं होगा। उसने मुझसे शादी के बारे में छिपाया था।'

बिजनेसमैन से हुई थी पवित्रा पुनिया की सगाई
पवित्रा पुनिया ने अपने करियर की शुरुआत लोकप्रिय डेटिंग शो स्प्लिट्सविला से की थी। पारस छाबड़ा के अलावा पवित्रा पुनिया एक बिजनेसमैन के साथ भी रिलेशनशिप में थी। उनकी सुमित माहेश्वरी से सगाई भी हो गई थी। अक्टूबर 2015 में उनकी सगाई के बाद, वो शादी करने के लिए तैयार थे। हालांकि, उनकी शादी के बारे में कोई जानकारी नहीं आई और दो साल बाद पारस छाबड़ा के साथ पवित्रा पुनिया के रिलेशनशिप की खबरें आने लगीं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर