Bigg Boss 14: पंजाबी सिंगर तुषार कुमार का दावा- 2014 में सारा गुरपाल से की थी शादी, शेयर की फोटोज

पंजाबी सिंगर तुषार कुमार ने यह दावा किया है कि बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट सारा गुरपाल से उनकी शादी हो चुकी है। उन्होंने सारा के साथ फोटोज भी शेयर की।

Tushar Kumar claims Sara Gurpal is married with him
Tushar Kumar claims Sara Gurpal is married with him 

मुख्य बातें

  • क्या 6 साल पहले हो चुकी है सारा गुरपाल की शादी?
  • पंजाबी सिंगर तुषार कुमार ने शेयर की फोटो।
  • तुषार का आरोप है कि सारा ने अमेरिकी नागरिकता के लिए की थी शादी।

टेलिविजन के सबसे चर्चित और पसंदीदा शो बिग बॉस के 14वें सीजन की शुरुआत हो गई है। शो शुरू होने के साथ ही इसके कंटेस्टेंट से जुड़ी बातें भी निकलकर सामने आ रही हैं। हाल ही में पारस छाबड़ा ने शो की कंटेस्टेंट पवित्रा पुनिया ने अपनी शादी की बाच छुपाई थी। 

वहीं अब शो की एक और कंटेस्टेंट सारा गुरपाल की को लेकर पंजाबी सिंगर तुषार कुमार ने यह दावा किया कि वो (सारा गुरपाल) शादीशुदा हैं। तुषार ने यह दावा किया कि दोनों की शादी साल 2014 में हो गई थी। इतना ही नहीं उन्होंने मैरिज सर्टिफिकेट और तस्वीरें भी दिखाईं। 

तुषार का कहना है, 'मेरी शादी 16 अगस्त 2014 को जलंधर में हुई थी।' तुषार ने जो तस्वीरें दिखाईं उनमें सारा सिंदूर लगाए, चूड़ा पहने तुषार के साथ दिख रही हैं। वहीं सारा का कहना है कि फोटो में दिख रही लड़की वो नहीं हैं। बता दें कि मैरिज सर्टिफिकेट में लड़की का 'रचना देवी' लिखा है।

तुषार का कहना है कि सारा द्वारा यह दावा करने पर कि वो सिंगल हैं, तुषार इस बात की घोषणा कर रहे हैं। उन्होंने कहा, 'मैं केवल यह साबित करना चाहता हूं कि सारा ही वो लड़की हैं जिससे मेरी शादी हुई और उनका सिंगल होने का दावा झूठा है। मुझे लगता है कि उन्होंने अमेरिका की नागरिकता पाने के लिए मुझसे शादी की थी। उन्होंने मुझे इसलिए छोड़ दिया क्योंकि मेरी तरफ से उन्हें कोई पब्लिसिटी नहीं मिली।' 

बता दें कि बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट सारा की इमेज से संतुष्ट नहीं हैं। शो के कंटेस्टेंट शहजाद देओल का कहना है कि वो दो साल पहले प्रोफेशनल लेवल पर सारा से मिले थे और वो रियल लाइफ में इतनी चुलबुली और बचकानी नहीं हैं जितना वो शो में बर्ताव कर रही हैं। 
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर