Nisha Rawal की चोट देख बोलीं 'रामायण' की सीता Dipika Chikhila, कहा- निशान बता रहे हैं कि पति ने उसे मारा

Dipika Chikhlia reacts on Nisha Raval-Karan Mehra Controversy: टीवी एक्‍टर करण मेहरा और अदाकारा निशा रावल के बीच हुए विवाद पर रामायण सीरियल की सीता यानि दीपिका चिखलिया ने प्रतिक्रिया दी है।

Dipika and Nisha Raval
Dipika and Nisha Raval 

मुख्य बातें

  • निशा रावल ने अपने पति एक्‍टर करण मेहरा पर मारपीट का आरोप लगाया है
  • निशा रावल ने पति करण के ख‍िलाफ पुल‍िस में दर्ज कराई थी शिकायत।
  • शिकायत के बाद पुलिस ने करण मेहरा को कर लिया था अरेस्‍ट।

Ramayan Actress Dipika Chikhlia reacts on Nisha Raval-Karan Mehra Controversy: टीवी एक्‍टर करण मेहरा और अदाकारा निशा रावल के बीच हुए विवाद पर रामायण सीरियल की सीता यानि दीपिका चिखलिया ने प्रतिक्रिया दी है। दीपिका चिखलिया ने निशा रावल की तस्‍वीरें देखीं जिनमें उनके चेहरे की चोट और खूब साफ नजर आ रहा है। इसके बाद दीपिका ने कहा है कि उनके चेहरे के निशान और चोट साफ कह रही है कि पति करण मेहरा ने उन्‍हें मारा है।   

दीपिका चिखलिया ने कहा, "मीडिया में सामने आईं रिपोर्ट्स की मानें तो निशा को उसके पति ने मारा है, जो स्वीकार नहीं किया जा सकता। उनकी चोट बता रही है कि मारपीट की गई है। जब उनके पति (करण) ने पहली बार हाथ उठाया था तभी निशा को सामने आ जाना चाहिए था। अगर ऐसा सही समय पर कर देतीं तो आज ये नौबत नहीं आती। मुझे लगता है कि महिलाओं को जुल्म नहीं सहना चाहिए। कुछ गलत हो तो सही वक्‍त पर आवाज उठानी चाहिए।"

दीपिका चिखलिया ने आगे कहा, "निशा खूबसूरत है और सेल्फ डिपेंडेंट हैं। फ‍िर भी मुझे लगता है कि निशा को समाज का डर होगा। लड़कियां अपने मन से डर निकालें और गलत के खिलाफ आवाज उठाएं।"

बता दें कि टीवी के मशहूर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के एक्टर रह चुके करण मेहरा पर पत्नी निशा रावल संग घरेलू हिंसा का आरोप है। पत्‍नी निशा रावल द्वारा गोरेगांव पुलिस स्‍टेशन में की गई शिकायत के बाद करण मेहरा को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था और उन पर धारा 336, 337, 332, 504, 506 के तहत मामला दर्ज हो गया था। इसी बीच निशा रावल ने प्रेस वार्ता कर आपबीती बताई थी और अपनी चोट के निशान दिखाए थे। 

करण मेहरा और निशा रावल को देखकर कभी नहीं लगा कि उनके बीच कभी खराब है। उनकी जोड़ी सबसे परफेक्‍ट मानी जाती थी। दोनों एक दूसरे को बेहद प्‍यार भी करते थे, साथ में अक्‍सर तस्‍वीरें साझा करते थे। बता दें कि काफी दिनों से करण मेहरा और निशा रावल के बीच अनबन की खबरें आ रही थी और मीडिया ने जब उनसे असलियत जानने को लेकर बात की थी तो दोनों सितारों ने इन खबरों को अफवाह बताया था। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर