Nisha Raval का आरोप- 'मैं 5 महीने प्रेग्नेंट थी और बच्चा खो दिया, उसके बाद करण ने मुझे पीटा'

टीवी के मशहूर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के एक्टर रह चुके करण मेहरा पर पत्नी निशा रावल संग घरेलू हिंसा का आरोप है।

Nisha Raval and Karan Mehra
Nisha Raval and Karan Mehra  

मुख्य बातें

  • करण मेहरा पर पत्नी निशा रावल संग घरेलू हिंसा का आरोप है।
  • पत्‍नी के श‍िकायत पर पुल‍िस ने उन्‍हें अरेस्‍ट भी किया था।
  • फ‍िलहाल दोनों के बीच आरोप प्रत्‍यारोपों का दौर जारी है।

टीवी के मशहूर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के एक्टर रह चुके करण मेहरा पर पत्नी निशा रावल संग घरेलू हिंसा का आरोप है। पत्‍नी निशा रावल द्वारा गोरेगांव पुलिस स्‍टेशन में की गई शिकायत के बाद करण मेहरा को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था और उन पर धारा 336, 337, 332, 504, 506 के तहत मामला दर्ज हो गया था। बेल मिलने के बाद करण ने निशा पर कई आरोप लगाए हैं। करण ने कहा कि निशा को बाइपोलर की समस्या है।
 
करण मेहरा ने कहा, 'मैं अपने कमरे में अपनी मम्मी से बात कर रहा था, तभी  निशा आई और जोर-जोर से चिल्लाने लग गई थी। मैंने अपनी मम्मी से कहा कि, 'मैं आपसे बाद में बात करता हूं।' बकौल टीवी एक्टर, 'निशा के गुस्सेभरी आवाज मेरी मम्मी ने सुन ली थी। दरअसल ये उसका स्वभाव है। वह बाइपोलर है, इस कारण से वह एग्रेसिव और कभी-कभी हिंसक भी हो जाती हैं। ये कई साल से चला आ रहा है।' 

करण के इस आरोप के बाद निशा रावल ने प्रेस वार्ता की और कहा- करण के इस आरोप के बाद निशा रावल ने प्रेस वार्ता की और कहा- 'मैंने जो पहली तस्वीर आपको दिखाई थी वो 2014 की थी। उसके बीच में भी बहुत कुछ हुआ। 2014 के सितंबर महीने में मैं 5 महीने प्रेग्नेंट थी और मैंने अपना बच्चा खो दिया! आप जानते हैं कि उसके बाद मैंने अपना एक ग्रुप बनाया है उन माओं के लिए जिन्होंने अपने बच्चे को खोया है।' निशा ने आरोप लगाया कि बच्‍चे को खोने के बाद भी करण ने उन्‍हें मारा। 

काफी दिनों से करण मेहरा और निशा रावल के बीच अनबन की खबरें आ रही थी और मीडिया ने जब उनसे असलियत जानने को लेकर बात की थी तो दोनों सितारों ने इन खबरों को अफवाह बताया था। करण मेहरा और निशा रावल को देखकर कभी नहीं लगा कि उनके बीच कभी खराब है। उनकी जोड़ी सबसे परफेक्‍ट मानी जाती थी। दोनों एक दूसरे को बेहद प्‍यार भी करते थे, साथ में अक्‍सर तस्‍वीरें साझा करते थे लेकिन इस गिरफ्तार वाली घटना के बाद फैंस इस सवाल का जवाब तलाश रहे हैं कि ऐसा क्‍या हुआ कि दोनों के बीच बात मारपीट तक पहुंच गई। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर