करण मेहरा और निशा रावल के विवाद से Chahat Khanna को लगा झटका, बोलीं- इस घटना ने याद दिलाया मेरा बुरा वक्‍त

एक्ट्रेस का कहना है कि उन्हें यह सब देखकर और पढ़कर झटका लगा है, साथ ही उन्हें अपने पुराने बीते वक्त की याद आ गई है। चाहत खन्ना ने अगस्त 2018 में पति फरहान मिर्जा से रिश्ता तोड़ दिया था।

Chahat Khanna
Chahat Khanna 

मुख्य बातें

  • करण मेहरा के खिलाफ निशा रावल ने शिकायत दर्ज कराई थी। 
  • निशा रावल ने अपने पति करण पर लगाए थे मारपीट करने के आरोप।
  • घटना के बाद चाहत खन्ना ने कहा कि उन्हें पुराने वक्त की याद आ गई। 

Chahat Khanna talks on Karan Mehra and Nisha Raval controversy : ये रिश्ता क्या कहलाता है के पॉपुलर एक्टर करण मेहरा सोमवार रात गिरफ्तार किए गए थे। उनके खिलाफ एक्ट्रेस और पत्नी निशा रावल ने मारपीट और घरेलू हिंसा का आरोप लगाकर शिकायत दर्ज कराई थी। हालांकि अगले ही दिन इन्हें बेल मिल गई थी। करण और निशा पिछले 8 साल से अच्छी शादीशुदा जिंदगी बिता रहे थे। इनका एक बेटा भी है, जिसका नाम काविश है। रिपोर्ट्स के अनुसार निशा और करण दोनों ही तलाक की अर्जी कोर्ट में डाल चुके हैं। 

टीवी की फेमस एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने करण मेहरा और निशा रावल की कॉन्ट्रोवर्सी पर रिएक्ट किया है। एक्ट्रेस का कहना है कि उन्हें यह सब देखकर और पढ़कर काफी शौक लगा है साथ ही उन्हें अपने पुराने बीते वक्त की भी याद आ गई। चाहत खन्ना ने अगस्त 2018 में पति फरहान मिर्जा से रिश्ते तोड़ दिए थे। इनकी दो बेटियां हैं जिनका नाम जोहार और अमायरा है।

चाहत ने कहीं यह बात
चाहत खन्ना ने कहा- "इसने मुझे वापस मेरे पुराने दिनों की याद दिला दी। इन सब चीजों ने मुझे काफी परेशान किया था। मैं पर्सनली सोचती हूं कि इन सब बातों को आपको पब्लिकली नहीं बोलना चाहिए और यह सही भी नहीं है। मैं इन चीजों को सपोर्ट नहीं करती हूं, उन्हें मीडिया में इसके बारे में बात नहीं करनी चाहिए थी और इसका कोई मतलब नहीं है। मैं यह सब चीज कहने वाली कोई नहीं होती हूं, लेकिन पब्लिक में आकर अफेयर्स के बारे में बताना सही नहीं है।" करण मेहरा पर 336, 337, 332, 504, 506 की धाराएं लगाई गई हैं। 

निशा ने किए कई खुलासे
मंगलवार को निशाने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कई चीजों को लेकर खुलासा किया। उनका कहना था कि करण और उन्होंने साल 2014 सितंबर में बच्चे को खो दिया था। वह एक थैरेपिस्ट के पास जाना चाहती थी क्योंकि वह काफी मेंटल ट्रॉमा से गुजर रही थी बस स्टॉप निशा का कहना था कि करन कभी उनके पास इमोशनली मौजूद नहीं रहे कमान जिसकी वजह से उन्हें थैरेपिस्ट की जरूरत पड़ी। इसके अलावा निशाने करण पर किसी दूसरी लड़की संग अफेयर होने का भी आरोप लगाया है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर