Boogie Woogie के लिए राजकुमार राव ने दिया था ऑडिशन, हो गए थे रिजेक्ट

बॉलीवुड के मल्‍टी टैलेंटेड एक्टर राजकुमार राव ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्‍होंने डांस शो बूगी वूगी के लिए ऑडिशन दिया था लेकिन वह रिजेक्ट हो गए थे।

Rajkummar Rao
Rajkummar Rao 

मुख्य बातें

  • राजकुमार राव इंडियाज बेस्ट डांसर शो पर गेस्ट बनकर पहुंचे थे
  • बोले- 11वीं क्‍लास में था तो मुंबई आकर द‍िया था ऑडिशन
  • फ‍िल्‍म छलांग के प्रमोशन के ल‍िए नुसरत संग पहुंचे थे राजकुमार

बॉलीवुड के मल्‍टी टैलेंटेड एक्टर राजकुमार राव ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्‍होंने डांस शो बूगी वूगी के लिए ऑडिशन दिया था लेकिन वह रिजेक्ट हो गए थे। राजकुमार राव इंडियाज बेस्ट डांसर शो पर गेस्ट बनकर पहुंचे थे और उन्‍होंने यह बात रखी। राजकुमार राव शो में कंटेस्‍टेंट्स का डांस देखकर हैरान रह गए।  

राजकुमार राव ने कहा कि जब वह 11वीं क्लास में थे तो मैं छोटे भाई के साथ बूगी वुगी का ऑडिशन देने के लिए मुंबई आए थे। हालांकि वह रिजेक्ट हो गए थे। राजकुमार ने कहा कि गया। आज मुझे यहां पर इतनी शानदार परफॉर्मेंसेस देखकर बहुत अच्छा लग रहा है। 

राजकुमार राव की इस बात पर शो की जज मलाइका अरोड़ा ने कहा कि राज एक छुपे रुस्तम डांसर हैं और ये बात बहुत कम लोग जानते हैं। मलाइका बोलीं कि फिल्म डॉली की डोली के लिए उन्‍होंने राजकुमार के साथ एक गाना किया था। डांस के लिए साथ में रिहर्सल की थी। सेट पर राजकुमार एकदम शांत रहते थे, लेकिन जैसे ही गाना बजता था तो वह झूम उठते थे। 

छलांग के प्रमोशन को पहुंचे थे

बता दें कि शो में राजकुमार राव अपनी आने वाली फ‍िल्‍म छलांग के प्रमोशन के लिए आए थे। इस दौरान उनकी को-स्टार नुसरत भरूचा भी मौजूद रहीं। फिल्म छलांग 12 नवंबर को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी। फिल्म राजकुमार पीटी टीचर की भूमिका में नजर आएंगे वहीं, नुसरत ने कंप्यूटर टीचर की भूमिका निभाई है। 

इन फ‍िल्‍मों में नजर आएंगे राजकुमार

वर्कफ्रंट की बात करें तो राजकुमार राव के पास इन द‍िनों कई फ‍िल्‍में हैं। वह भूमि पेडनेकर के साथ फ‍िल्‍म बधाई दो में नजर आएंगे तो कॉमेडी से भरपूर फ‍िल्‍म लूडो में अभिषेक बच्‍चन के साथ दिखाई देंगे। इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा के साथ भी राजकुमार राव पहली बार काम करने जा रहे हैं। दोनों सितारे फ‍िल्‍म द वॉइट टाइगर में दिखाई देंगे। हाल ही में इस फ‍िल्‍म का फर्स्‍ट लुक सामने आया है। वहीं जान्‍हवी कपूर के साथ रूही आफजा में भी राजकुमार लीड रोल में हैं। 
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर