Badhaai Do: पुलिस वाले के किरदार में राजकुमार राव- पीटी टीचर बनेंगी भूमि पेडनेकर, ऐसी होगी 'बधाई दो' की कहानी

Bhumi Pednekar and Rajkummar Rao: आयुष्मान खुराना की 'बधाई हो' की सफलता के बाद भूमि पेडनेकर और राजकुमार राव 'बधाई दो!' में नजर आने वाले हैं। जानिए कैसे हैं उनके किरदार और फिल्म की कहानी।

Bhumi Pednekar and Rajkumar Rao
भूमि पेडनेकर और राजकुमार राव 

मुख्य बातें

  • 'बधाई हो!' की सफलता के बाद 'बधाई दो!' को लेकर उत्साहित निर्माता
  • राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर निभाएंगे दिलचस्प किरदार
  • निर्देशक हर्षवर्धन कुलकर्णी ने दिए फिल्म की कहानी के संकेत

मुंबई: आयुष्मान खुराना स्टारर 'बधाई हो' 2018 की एक बड़ी हिट फिल्म थी और इसके लिए अभिनेता के साथ पूरी टीम को खूब बधाईयां भी मिली थीं। फिल्म के निर्माता अब दूसरे हिस्से 'बधाई दो!' के साथ आगे बढ़ने को लेकर उत्साहित हैं। इस बार मुख्य भूमिकाओं में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर नजर आने वाले हैं और फिल्म के निर्देशक हर्षवर्धन कुलकर्णी का दावा है कि यह हिस्सा भी उतना ही विचित्र और पारिवारिक ड्रामे से भरा हुआ होगा।

'बधाई हो' एक मध्यम आयु वर्ग के जोड़े और दो बेटों के माता-पिता की कहानी थी जिनमें एक 25 वर्षीय को पता चलता है कि उसके माता-पिता एक और बच्चे के स्वागत की तैयारी कर रहे हैं। उन्हें अपने बच्चों से विरोध और तानों का सामना करना पड़ता है।

दूसरी फिल्म 'बधाई दो' में अपनी कलाकारों की पसंद के बारे में बात करते हुए, हर्षवर्धन ने एक इंटरव्यू में मुंबई मिरर को बताया, 'उनके किरदार अद्वितीय हैं और वे कॉमेडी में कुछ नासमझी को शामिल करते हैं, कुछ विचित्रता दिखाते हैं। मैं केवल राजकुमार और भूमि को ही उन्हें निभाते हुए देख सकता था। मुझे विश्वास है कि उनके बीच शानदार केमेस्ट्री स्क्रीन पर नजर आएगी।'

बधाई हो! ने माता-पिता की गर्भावस्था के एक संवेदनशील विषय को छुआ, लेकिन इस बीच हास्य का चटकारा भी देखने को मिला और इस मिश्रण के साथ दर्शकों का दिल जीत लिया।

'बधाई दो' की कहानी:

बधाई दो! में भूमि एक पीटी शिक्षक की भूमिका निभाती नजर आएंगी देंगी, जो देश के लिए हैंडबॉल खेलना चाहती हैं। राजकुमार एक पुलिस वाले की भूमिका में नजर आएंगे। ज्यादा जानकारी देते हुए, फिल्म के निर्देशक ने कहा, 'हम इस फिल्म के साथ एक बड़े सामाजिक मुद्दे को भी उठा रहे हैं। मैं बस इतना ही कह सकता हूं कि 'बधाई हो' की तरह 'बधाई दो' भी पारिवारिक मनोरंजन करने वाली है। इस बार कहानी एक छोटे शहर से एक बड़ी जगह की ओर जाएगी, जिसमें बहुत सारे रंग और नाटक होंगे।'

फिल्म 2021 में शुरू होने की उम्मीद है। फिल्म में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, राजकुमार ने  कहा था, 'मुझे खुशी है कि चीजें तेजी से आगे बढ़ रही हैं। बधाई दो, मेरे लिए एक विशेष फिल्म है। मुझे इस अति सूक्ष्म चरित्र को निभाने में खुशी हो रही है, जिसमें उसके और उसके आसपास के संघर्षों की परतें हैं। जहां तक ​​तैयारियों का सवाल है, मेरे पास एक किरदार को तैयार करने की अपनी प्रक्रिया है। दर्शकों के लिए एक आश्चर्य है, जो समय के साथ सामने आएगा। मैं बधाई हो की सालगिरह के विशेष अवसर पर दर्शकों के साथ फिर से जुड़ने के लिए खुश हूं। यह मेरी पसंदीदा फिल्मों में से एक है।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर