Cirkus को राजकुमार राव और अपारशक्‍त‍ि खुराना ने कर द‍िया था र‍िजेक्‍ट, क्‍यों नहीं क‍िया Ranveer Singh संग काम

Cirkus Cast : रोहित शेट्टी की नई फिल्म सर्कस में रणवीर सिंह के साथ दूसरे लीड रोल के लिए Rajkummar Rao ने इंकार कर दिया था। Aparshakti Khurana को भी इस फ‍िल्‍म का ऑफर द‍िया गया था।

Rajkummar rao and Aparshakti Khurana rejected Cirkus with ranveer singh how varun sharma bags rohit shetty film
Rajkummar rao and Aparshakti Khurana were offered Cirkus with Ranveer Singh 

मुख्य बातें

  • सर्कस को रोहित शेट्टी डायरेक्‍ट करेंगे
  • इसमें रणवीर स‍िंह के साथ वरुण शर्मा सपोर्ट‍िंग रोल में होंगे
  • वरुण के रोल के ल‍िए पहले राजकुमार राव और अपारशक्‍त‍ि खुराना को अप्रोच क‍िया गया था

इस बात में कोई शक नहीं है कि राजकुमार राव इस जेनरेशन के सबसे टैलेंटेड एक्‍टर्स में से एक हैं। इतना ही नहीं उन्होंने 2017 से एक से एक धमाकेदार मूवीज दी हैं और बॉलीवुड अपनी एक अलग पहचान बनाई है। उनकी बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए लगातार राजकुमार राव को एक से एक धमाकेदार फिल्मों में लीड रोल के रूप में काम करने का मौका मिल रहा है। 

हाल ही में रोहित शेट्टी की नई फिल्म सर्कस में रणवीर सिंह के साथ दूसरे लीड रोल के लिए राजकुमार राव से संपर्क किया गया था लेकिन उन्‍होंने इस ऑफर को र‍िजेक्‍ट कर द‍िया। बॉलीवुड हंगामा की र‍िपोर्ट के अनुसार इसके बाद इस भूमिका के लिए आयुष्मान खुराना के भाई अपारशक्ति को मौका दिया गया लेकिन शूट‍िंग डेट्स न म‍िल पाने की वजह से वह भी सर्कस का ह‍िस्‍सा नहीं बन पाए। इसके बाद फ‍िल्‍म के ल‍िए फुकरे फेम वरुण शर्मा को अप्रोच क‍िया गया और उन्‍होंने इस बड़ी फ‍िल्‍म को तुरंत साइन कर ल‍िया। 

सर्कस से लौटेगी रोह‍ित व रणवीर की जोड़ी 
फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने अजय देवगन के बाद किसी पर सबसे ज्यादा भरोसा दिखाया है, तो वह हैं रणवीर सिंह। फिल्म सिंबा और सूर्यवंशी के बाद रोहित शेट्टी अब रणवीर सिंह के साथ अपनी नई फिल्म सर्कस में काम करने जा रहे हैं। यह फिल्म कॉमेडी बेस फिल्म बताई जा रही है जिसमें रणवीर सिंह डबल रोल में नजर आने वाले हैं। रोहित शेट्टी और भूषण कुमार की फिल्म सर्कस शेक्सपियर के प्ले कॉमेडी ऑफ एरर्स से प्रेरित है। रोहित शेट्टी की इस फिल्म में लंबी स्टार कास्ट देखने को मिलेगा। फिल्म में पूजा हेगड़े और जैकलीन फर्नांड‍िस भी हैं। वहीं रणवीर सिंह पहली बार डबल रोल में नजर आएंगे। इसके साथ ही आपको बता दें कि यह रोहित शेट्टी की पहली फिल्म होगी जिसमें वह भूषण कुमार के साथ टाइ अप कर रहे हैं।

फिल्म के लिए अगले माह से शुरु होगी शूटिंग
रोहित शर्मा की फिल्म सर्कस लंबे स्टार कास्टिंग के साथ अगले माह से  मुंबई में शूट होना शुरू होगी। वहीं फिल्म के कुछ हिस्सों को गोवा में भी शूट किया जाएगा। फिल्म को अगले साल सर्दियों में रिलीज क‍िया जाएगा। 
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर