जल्द बिग बॉस के घर में दाखिल होंगे ये 4 नए चेहरे? शहनाज गिल और गौतम गुलाटी के आने की भी चर्चा

ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार बिग बॉस के घर में नैना सिंह, शार्दुल पंडित, प्रतीक सहजल और रश्मि गुप्ता की कंटेस्टेंट्स के तौर पर 16 अक्टूबर को वाइल्डकार्ड एंट्री हो सकती है।

BB 14 House Wildcard entry contestants
बिग बॉस के घर में इन सदस्यों की होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस के घर से जल्द बाहर हो सकते हैं 3 मौजूदा सदस्य
  • इनकी जगह जल्द होगी 4 वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री
  • शहनाज गिल, गौतम गुलाटी और प्रिंस नरूला के भी नजर आने की चर्चा

मुंबई: 3 अक्टूबर को सलमान खान की मौजूदगी में लोकप्रिय रियलिटी टीवी शो बिग बॉस के चौदहवें सीजन का आगाज हुआ। इस बार शो की टैगलाइन है- 'अब सीन पलटेगा'। और ऐसा लगता है कि जल्द ही बीबी घर के अंदर का सीन बदल जाएगा क्योंकि शो का फॉर्मेट इस बार के पिछले सीज़न जैसा नहीं है। दो सप्ताह के बाद, सीनियर्स यानी गौहर खान, हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला प्रतियोगियों को 'पुष्टि' का टैग देंगे और जो तीन लोग सीनियर्स की ओर से चयनित नहीं होंगे उन्हें शो छोड़कर जाना होगा। नए प्रतियोगी उनकी जगह लेंगे।

नवीनतम रिपोर्ट्स के अनुसार 4 वाइल्डकार्ड प्रतियोगियों को पहले ही शो के लिए चुन लिया गया है और वे 10 दिनों से कम समय में बिग बॉस के घर में दाखिल होने वाले हैं। यह भी बताया जा रहा है कि 4 में से 3 प्रतियोगियों को पहले ही एक होटल में क्वारंटाइन के लिए भेजा जा चुका है।

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, एक सूत्र ने कहा, 'नैना सिंह, शार्दुल पंडित, रश्मि गुप्ता निश्चित रूप से घर के अंदर जा रहे हैं। चौथी प्रतियोगी पवित्रा पुनिया को लेकर अटकलें जारी हैं। मनोरंजन पोर्टल की इसी रिपोर्ट के अनुसार, प्रतियोगियों को 16 अक्टूबर को गुप्त कमरे में भेजा जाएगा। फिलहाल इस पर अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

इस बीच, कुछ रिपोर्ट्स में बताया गया है कि बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी शहनाज गिल, गौतम गुलाटी और प्रिंस नरूला जल्द ही मेहमानों के रूप में बिग बॉस के घर में एंट्री लेंगे।

लोकप्रिय रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 14 सोमवार से शुक्रवार रात 10:30 बजे प्रसारित होता है। वीकेंड में, सलमान खान 'वीकेंड का वार' एपिसोड के साथ रात 9 बजे टीवी स्क्रीन पर दस्तक देते हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर