Bigg Boss 14: सिद्धार्थ शुक्ला संग निक्की तम्बोली की नजदीकियां, आज रात बिग बॉस-14 में होगा पहला एविक्शन टास्क

Bigg Boss 14 Eviction Task Video: बिग बॉस-14 के पहले टास्क में अभिनव शुक्ला को रूबीना दिलाइक को सेफ करने का मौका मिलेगा। तो क्या वो अपनी इम्यूनिटी छोड़ देंगे...

Bigg Boss 14 Eviction task Abhinav Shukla leave Immunity For Rubina dilaik and Sidharth Shukla Nikki Tamboli rain dance
बिग बॉस 14। 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला और लड़कियों के बीच रोमांटिक मिजाज देखने को मिलने वाला है।
  • जल्द अब बिग बॉस सीजन-14 का पहला एलिमिनेशन टास्क देने वाले हैं।
  • पहली बार सभी कंटेस्टेंट अपनी-अपनी इम्यूनिटी के लिए फाइट करने वाले हैं। 

बिग बॉस 14 के अपकमिंग एपिसोड में घर के अंदर सिद्धार्थ शुक्ला और लड़कियों के बीच रोमांटिक मिजाज देखने को मिलने वाला है। क्योंकि जल्द अब बिग बॉस सीजन-14 का पहला एलिमिनेशन टास्क देने वाले हैं। इसमें पहली बार सभी कंटेस्टेंट अपनी-अपनी इम्यूनिटी के लिए फाइट करने वाले हैं। 

बिग बॉस-14 के घर में मौजूद लड़कियां रुबीना दिलाइक, निक्की तम्बोली, जैस्मीन भसीन, पवित्रा पुनिया सब सीनियर सिद्धार्थ शुक्ला को इम्प्रेस करने वाली हैं। लगातार सभी लड़कियां बारिश में सेंसुअल डांस करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला पर अपना जादू चलाएंगी। इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला की एक्ट्रेस निक्की तंबोली के साथ रोमांटिक केमेस्ट्री सबका ध्यान खींचेगी। 

बिग बॉस-14 का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें निक्की तंबोली, सिद्धार्थ शुक्ला को इम्प्रेस करने की हरसंभव कोशिश कर रही हैं। इस दौरान बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट के बीच काफी लड़ाइयां भी होने वाली हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@bigg.boss14.official) on

अभिनव शुक्ला को छोड़नी पड़ेगी अपनी इम्युनिटी!
बिग बॉस-14 में टास्क के बाद दिलचस्प मोड़ आने वाला है इसे अभिनव शुक्ला जीत जाएंगे। लेकिन शो में उनको कहा जाएगा कि अगर वो चाहें तो अपनी इम्यूनिटी रूबीना दिलाइक को देकर घर के अंदर ला सकते हैं और रिजेक्टेड का टैग हटवा सकते हैं। ऐसा करने के बाद अभिनव की सेफ होने की पॉवर चली जाएगी। अब देखना ये है कि अभिनव पत्नी रुबीना के लिए क्या अपनी इम्यूनिटी छोड़ेंगे?।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर