Bigg Boss 14: दुविधा में फंसे अभिनव शुक्ला, पत्नी रुबीना दिलाइक को घर में लाएंगे या बचाएंगे अपनी इम्युनिटी

Abhinav Shukla and Rubina Dilaik: बिग बॉस 14 के घर में रुबीना दिलाइक फिलहाल गार्डन एरिया में ही समय बिता रही हैं और उनके पति को उन्हें अंदर लाने का मौका मिला है।

Rubina Dilaik and Abhinav Kohli
रूबीना दिलाइक और अभिनव कोहली  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अब तक बिग बॉस के घर में दाखिल नहीं हो पाईं हैं रुबीना दिलाइक
  • गार्डन एरिया में ही बिताना पड़ रहा है समय
  • पति अभिनव शुक्ला को मिला इम्युनिटी के बदले अंदर लाने का मौका

मुंबई: बिग बॉस 14 की शुरुआत अक्टूबर के साथ हो चुकी है और धीरे धीरे इसमें फैंस की दिलचस्पी परवान चढ़ रही है। शो में फिलहाल कई तरह के उतार चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं और इस नए सीजन को काफी पसंद किया जा रहा है। लोग फिलहाल मौजूदा कंटेस्टेंट के व्यवहार और स्वभाव को समझने की कोशिश कर रहे हैं और कुछ प्रतियोगी अभी से चर्चा का विषय बन गए हैं। इन्हीं में से एक हैं एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला, जो असल जिंदगी में पति पत्नी हैं।

फिलहाल घर के अंदर सीनियर एक्स कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान मौजूद हैं और प्रीमियर एपिसोड के दौरान इन्होंने कई प्रतियोगियों को घर में अंदर आने के लिए अस्वीकार कर दिया था। उन्होंने रुबीना दिलाइक, निशांत सिंह मलकानी, सारा गुरपाल और जान सानू को खारिज कर दिया था। इन लोगों को मुख्य घर से बाहर रहना पड़ा। उन्हें एक बार भी अंदर जाने की अनुमति नहीं थी।

बाद में बिग बॉस ने अस्वीकार किए गए प्रतियोगियों को एक मौका दिया, जिसमें उन्हें सीनियर्स द्वारा दिए गए कार्यों को पूरा करना था और फिर घर में प्रवेश करना था। निशांत सिंह मलकानी, जान सानू, सारा गुरपाल ने स्टंट पूरा किया और घर में प्रवेश किया। लेकिन रुबीना दिलाइक इसे पूरा नहीं कर पाईं और अभी भी घर से बाहर है।

इसके अलावा रुबीना के पति अभिनव शुक्ला को टास्क जीतने पर इम्युनिटी मिली थी। अभिनव शुक्ला नोमिनेशन से फिलहाल सुरक्षित हैं जबकि अन्य सभी नामांकित हैं। हाल ही में हाल ही रिलीज हुए एक प्रोमो के अनुसार बिग बॉस ने अभिनव को दुविधा में डाल दिया है। उन्हें अपनी पत्नी रुबीना दिलाइक को घर में लाने का मौका मिला है जिसके बदले उन्हें अपनी इम्युनिटी खोनी होगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

बिग बॉस ने अभिनव से रुबीना को घर में लाने के लिए अपनी इम्युनिटी छोड़ने का विकल्प दिया गया है। यह सुनकर दोनों, अभिनव और रुबीना भावुक नजर आए। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या अभिनव शुक्ला अपनी पत्नी को घर के अंदर लाने का फैसला करेंगे या अपनी इम्युनिटी को बनाए रखेंगे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर