Bigg Boss 14: बिग बॉस के घर में एंट्री लेंगे गौतम गुलाटी, चौथे तूफानी सीनियर के तौर पर आएंगे नजर?

बिग बॉस 8 के विनर गौतम गुलाटी जल्द ही बिग बॉस 14 में एंट्री कर सकते हैं। गौतम ने एक ट्वीट कर बताया कि वो पिछले हफ्ते शो में एंट्री करने वाले थे लेकिन ऐसा नहीं हो सका।

Gautam Gulati
Gautam Gulati  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 14 में एंट्री करेंगे गौतम गुलाटी?
  • बिग बॉस के 8वें सीजन के विजेता रहे हैं गौतम गुलाटी।
  • गौतम गुलाटी ने ट्वीट कर बताया कि वो पिछले हफ्ते घर में एंट्री करने वाले थे।

बिग बॉस 14 की शुरुआत हो चुकी है और हर गुजरते दिन के साथ शो का रोमांच बढ़ता जा रहा है। घर में जहां एक तरफ तूफानी सीनियर्स टास्क के दौरान आपस में भिड़ते नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ फ्रेशर्स के बीच भी घर के काम को लेकर तनातनी जारी है। 

अब शो का रोमांच बढ़ाने के लिए बिग बॉस के घर में एंट्री कर सकते हैं एक्टर गौतम गुलाटी। गौतम पिछले हफ्ते शो की शुरुआत के साथ ही घर में एंट्री करने वाले थे लेकिन अपने शूटिंग शेड्यूल के चलते शो में हिस्सा नहीं ले सके थे लेकिन वो जल्द ही घर में एंट्री कर सकते हैं। 

गौतम ने ट्वीट कर लिखा, 'दुखद है कि शूटिंग शेड्यूल के चलते मैं पिछले हफ्ते बिग बॉस का हिस्सा नहीं बन सका। पर सोच रहा हूं इन सबको जाने दो फिर मारता हूं एंट्री जल्दी, अकेला। क्यों बिग बॉस?' गौतम के इस पोस्ट के बाद माना जा रहा है कि वो बिग बॉस के घर में चौथे तूफानी सीनियर के तौर पर एंट्री कर सकते हैं। अभी शो में बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला, सीजन 7 की विजेता गौहर खान और हिना खान तूफानी सीनियर्स के तौर पर हैं। 

गौतम गुलाटी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो सलमान खान के साथ फिल्म राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई में नजर आएंगे। इस फिल्म को प्रभू देवा डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में सलमान खान के साथ एक्ट्रेस दिशा पाटनी नजर आएंगी। इसके अलावा फिल्म में एक्टर रणदीप हुड्डा भी होंगे। इसके अलावा गौतम फिल्म अजहर, बहन होगी तेरी और वर्जिन भानुप्रिया में नजर आ चुके हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर