Bigg Boss 16: लॉकअप के बाद अब सलमान खान के शो का पारा बढ़ाएंगी पूनम पांडे, बनीं शो की कंफर्म्ड कंटेस्टेंट 

Poonam Pandey Is The Confirmed Contestant Of Bigg Boss 16: बिग बॉस का नया सीजन अब जल्द ही छोटे पर्दे पर ऑन एयर होने वाला है। इस टीवी शो के लिए मेकर्स ने कई कंटेस्टेंट्स को अप्रोच किया है जिनमें से एक पूनम पांडे भी हैं।

Bigg Boss 16 Updates, Poonam Pandey Confirmed For The Show
Poonam Pandey  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • छोटे पर्दे पर जल्द आने वाला है बिग बॉस सीजन 16।
  • इस बार एक्वा थीम पर बेस्ड होगा बिग बॉस का घर।
  • पूनम पांडे बनीं शो की कंफर्म्ड कंटेस्टेंट।

Bigg Boss 16 Updates, Poonam Pandey Confirmed For The Show: बिग बॉस (Bigg Boss) छोटे पर्दे के पॉपुलर टीवी शोज में से एक है। इस टीवी शो का 15वां सीजन (Bigg Boss 15) ब्लॉकबस्टर रहा। अब दर्शकों को इस टीवी शो के 16वें सीजन (Bigg Boss 16) का इंतजार है। कहा जा रहा है कि अब जल्द ही बिग बॉस का 16वां सीजन छोटे पर्दे पर दस्तक देने वाला है। नए सीजन के लिए इस शो के मेकर्स छोटे पर्दे के कई चहेते टीवी कलाकारों को अप्रोच कर रहे हैं। हाल ही में यह खबर आई थी कि अर्जुन बिजलानी, सनाया ईरानी, शाइनी अहूजा और दिव्यंका त्रिपाठी को इस टीवी शो के लिए अप्रोच किया गया है। अब यह खबर आ रही है कि इस टीवी शो में पूनम पांडे भी नजर आने वाली हैं। 

Also Read: Bigg Boss 16: इस दिन शुरू होगा सलमान खान का शो! जानें इस बार क्या होगी 'बिग बॉस' की थीम

कुछ दिन पहले यह खबर आई थी कि फरमानी नाज, मुनव्वर फारूकी और टीना दत्ता बिग बॉस 16 की कंफर्म्ड कंटेस्टेंट्स हैं। अब Tellychakkar की एक खबर के अनुसार बिग बॉस के मेकर्स ने लाॅकअप शो की कंटेस्टेंट पूनम पांडे को भी अप्रोच किया है। खबर के अनुसार, पूनम पांडे को इस शो के लिए अप्रोच किया गया था। उनके और मेकर्स के बीच कुछ ठीक रहा जिसके बाद पूनम ने यह शो करने के लिए हां कर दी। पूनम पांडे को इससे पहले लॉकअप शो में देखा गया था जिसमें उनके परफॉर्मेंस को दर्शकों ने खूब सराहा था। 

Also Read: DID Super Moms: सुशांत सिंह राजपूत को याद कर कंटेस्टेंट ने दिया शानदार ट्रिब्यूट, परफॉर्मेंस देख फूट-फूटकर रोईं अंकिता लोखंडे

कहा जा रहा है कि इस बार बिग बॉस का नया सीजन 2 अक्टूबर को ऑन एयर होने वाला है। फिलहाल इसको लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। यह भी कहा जा रहा है कि बिग बॉस 16, 1 अक्टूबर या 8 अक्टूबर को ऑन एयर हो सकता है। इसके साथ यह भी खबरें आ रही हैं कि इस बार बिग बॉस के घर का थीम एक्वा होने वाला है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर