एक साल से नहीं मिला Nia Sharma को कोई प्रोजेक्ट, जानें क्यों अब तक किसी ने नहीं किया अदाकारा को अप्रोच

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Dec 03, 2021 | 19:45 IST

No Offer To Nia Sharma In TV Industry: टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा पिछले कुछ दिनों से टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं। हाल ही में निया शर्मा ने इस बात का खुलासा किया है कि उनके पास कोई काम नहीं है।

nia sharma is out of work in tv industry as she has been offered any work from one year
निया शर्मा  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं निया शर्मा।
  • 1 साल से नहीं मिला निया को कोई काम।
  • एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा।

Nia Sharma Has Not Been Offered Work In TV Industry: टीवी अदाकारा निया शर्मा किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। जमाई राजा समेत निया शर्मा कई पॉपुलर टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं। बोल्ड लुक से लेकर बोल्ड स्टेटमेंट तक निया शर्मा ने कई बार सुर्खियां बटोरी हैं। वह अक्सर लोगों के लिए चर्चा का विषय बन जाती हैं। जब भी निया शर्मा का कोई बोल्ड लुक सामने आता है वह सोशल मीडिया पर छा जाती हैं। हाल ही में टीवी अदाकारा निया शर्मा ने इस बात का खुलासा किया है कि उन्हें काम के लिए कोई भी प्रोड्यूसर और डायरेक्टर अप्रोच नहीं कर रहा है। निया शर्मा की यह खबर सुनकर उनके फैंस काफी परेशान हैं। 

1 साल से नहीं मिला काम

हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए निया शर्मा ने इमानदारी से यह कहा कि उनके पास फिलहाल कोई काम नहीं है। निया शर्मा ने इस बात का खुलासा किया कि वह जानबूझकर टीवी इंडस्ट्री से दूर नहीं हैं। उन्हें पिछले 1 साल से कोई काम ऑफर नहीं किया गया है। वह खुद इस बात से बेखबर हैं कि ऐसा उनके साथ क्यों हो रहा है, कोई डायरेक्टर या फिर प्रोड्यूसर उन्हें काम क्यों नहीं दे रहा है। उन्होंने कहा कि अब तक उन्हें किसी ने भी काम के लिए अप्रोच नहीं किया है। अपना हाल बताते हुए निया शर्मा ने कहा कि काम के बिना, कुछ भी अच्छा नहीं लगता है। उन्होंने बताया कि जब काम नहीं होता है तब हर पल दिमाग में यही बात आने लगती है कि अब आगे क्या होगा। 

इस तरह खुद को बिजी रखती हैं निया

निया ने बताया कि अब जब उनके पास कोई काम नहीं है तो वह खुद को सकारात्मक और व्यस्त रखने की कोशिश करती हैं। उन्होंने कहा कि अब तक उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में बहुत मेहनत की है और अब अगर उनके पास कोई काम नहीं है तो इसका मतलब यह नहीं कि वह बुरे दौर से गुजर रही हैं। उन्होंने अपना लक्ष्य बताते हुए कहा कि वह बॉस लेडी बनना चाहती हैं। इसके साथ वह खुद के प्रोजेक्ट्स करना चाहती हैं। उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि वह बिजनेस में इंटरेस्टेड हैं और इसमें अपने पैर जमाना चाहती हैं। 


 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर