Nia Sharma Bold Photos: बेडरूम से निया शर्मा ने शेयर कीं हॉट फोटोज, दिलकश अंदाज से लूटा फैंस का दिल

Nia Sharma Hot Pics: दिग्‍गज अदाकारा निया शर्मा अपनी ताजा हॉट तस्‍वीरों को लेकर एक बार फ‍िर चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर उन्‍होंने अपने बेडरूम से तस्‍वीरें साझा की हैं जिन्‍होंने सनसनी मचा दी है।

Nia Sharma Bold Photos
Nia Sharma Bold Photos 
मुख्य बातें
  • दिग्‍गज अदाकारा निया शर्मा ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी
  • अपनी ताजा हॉट तस्‍वीरों को लेकर निया एक बार फ‍िर चर्चा में हैं
  • सोशल मीडिया पर उन्‍होंने अपने बेडरूम से तस्‍वीरें साझा की हैं

Nia Sharma Hot Pics Viral: दिग्‍गज अदाकारा निया शर्मा अपनी ताजा हॉट तस्‍वीरों को लेकर एक बार फ‍िर चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर उन्‍होंने अपने बेडरूम से तस्‍वीरें साझा की हैं जिन्‍होंने सनसनी मचा दी है। एशिया की तीसरी सबसे सेक्सी महिला निया शर्मा ने तीन तस्‍वीरें अपने इंस्‍टाग्राम पर साझा की हैं जिनमें वह अपने बेड पर लेटी हैं और पोज दे रही हैं। उन्‍होंने शार्ट स्‍कर्ट पहनी है और उसके साथ टॉप। उनकी पोनीटेल भी काफी अच्‍छी लग रही है।

गले में चेन ने लुक को और सेक्‍सी कर दिया है। इन तस्‍वीरों में निया शर्मा की आंखें फैंस को घायल कर रही हैं तो उनकी अदाओं ने फैंस का दिल लूट लिया है। निया शर्मा इंस्‍टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वह अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती हैं। दो घंटे में निया शर्मा की इन तस्‍वीरों को 80 हजार से अधिक लाइक्‍स मिल चुके हैं।

ये तस्‍वीरें बेहद सेक्‍सी हैं और निया का अंदाज ऐसा है कि देखने वालों को पसीने आ जाएं। वहीं फैंस कमेंट कर उनके लुक और स्‍टाइल की तारीफ कर रहे हैं। 

नागिन 4, जमाई राजा जैसे सीरियल की एक्ट्रेस ने काली- एक अग्निपरीक्षा से करियर की शुरुआत की थी। उन्हें पहचान टीवी सीरियल 'एक हजारों में मेरी बहना है' से मिली थी। निया शर्मा साल 2014 से साल 2016 में टीवी सीरियल जमाई राजा में नजर आईं थीं।

जमाई राजा में निया शर्मा ने रोशनी पटेल/रागिनी देसाई का किरदार निभाया था। इस सीरियल में उनकी और रवि दुबे की जोड़ी को फैंस ने काफी पसंद किया था। विक्रम भट्ट की वेब सीरीज ट्विस्टेड में उन्होंने अपनी फीमेल को-एक्ट्रेस ईशा शर्मा के साथ लिप लॉक सीन भी दिया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर