TV शोज के सेट पर एक्टर्स के साथ होता है ऐसा व्यवहार, निया शर्मा ने बताया नहीं की जाती कोई वैल्यू!

Nia Sharma Said TV Stars Taken For Granted on Serial Set: निया शर्मा का हाल ही में एक आइटम सॉन्ग 'फूंक ले' रिलीज हुआ है जिसे निकिता गांधी ने गाया है। उनके शानदार डांस मूव्स और सिजलिंग हॉट अवतार को लेकर फैन्स दीवाने हो गए हैं..

Nia Sharma Said TV Star Taken For Granted on Serial Set but OTT digital world is different
निया शर्मा। 
मुख्य बातें
  • निया शर्मा ने साल 2010 में अपने टेलीविजन करियर की शुरुआत की थी।
  • इन दिनों टीवी से दूर निया ओटीटी शोज और म्यूजिक वीडियोज में काम कर रही हैं।
  • हाल ही में निया शर्मा ने टीवी सेट और ओटीटी सेट की तुलना की है।

टीवी अभिनेत्री निया शर्मा किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। साल 2010 में 'काली- एक अग्निपरीक्षा' शो से अपने टेलीविजन करियर की शुरुआत करने वालीं एक्ट्रेस निया शर्मा को 'एक हजारों में मेरी बहना है' से खूब पॉपुलैरिटी मिली। इसमें क्रिस्टल डिसूजा, करण टेकर और कुशाल टंडन भी अहम रोल में थे। इसके बाद, निया ने 'जमाई राजा', 'इश्क में मरजावां' और 'नागिन 4: भाग्य का जहरीला खेल' जैसे कई सुपरहिट शोज किए। हालांकि अब काफी वक्त से अभिनेत्री निया शर्मा डेली शोज से दूर हैं म्यूजिक वीडियोज कर रही हैं।

निया शर्मा अब ओटीटी की दुनिया में काम करना चाहती हैं। हाल ही में निया शर्मा ने एक इंटरव्यू में ओटीटी को लेकर बात की है। इस दौरान उन्होंने बताया कि उन्हें ऐसा क्यों लगता है कि वेब सीरीज की दुनिया में चीजें टेलीविजन से कहीं बेहतर हैं। निया शर्मा का कहना है कि टीवी के सेट पर आरको फॉर ग्रांटेड लिया जाता है और एक अभिनेता से काम करते रहने वाले खच्चर की तरह व्यवहार किया जाता है।

निया शर्मा का कहना है, 'मुझे लगता है कि अगर आप टीवी सेट पर काम कर रहे हैं, तो आप दिन-ब-दिन लगातार काम करते रहते हैं। आपको ग्रांटेड लिया जाता है। आपके साथ एक अभिनेता की तरह नहीं बल्कि एक खच्चर की तरह व्यवहार किया जाता है। मुझे लगता है कि वेब सीरीज की दुनिया में चीजें कहीं बेहतर हैं और अभिनेताओं को उचित सम्मान दिया जाता है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@niasharma90)

नागिन की अभिनेत्री ने विक्रम भट्ट के साथ 2017 में 'ट्विस्टेड' सीरीज के साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कदम रखा था। वो बाद में ZEE5 पर रिलीज हुए शो जमाई 2.0 का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

फिलहाल निया शर्मा का हाल ही में एक आइटम सॉन्ग 'फूंक ले' रिलीज हुआ है जिसे निकिता गांधी ने गाया है। उनके शानदार डांस मूव्स और सिजलिंग हॉट अवतार को लेकर फैन्स दीवाने हो गए हैं। इसके प्रमोशन के लिए निया बिग बॉस-15 में भी पहुंची थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर