Naagin 5: आदिनागिन बानी लगाएगी जान की बाजी, चील वीर से जय को बचाने के लिए बनाएगी नई प्लानिंग

Naagin 5 update: नागिन-5 में वीर सोच रहा था कि बानी ही नागिन है जिसने उसके भाई धीर की हत्या की है और अब पोंकी पर हमला किया। लेकिन अब सच्चाई सबके सामने आ चुकी है...

Sharad Malhotra Veer Kill Bani Surbhi chandna Lover Jay Mohit sehgal in Naagin 5 Spoiler
नागिन-5। 

मुख्य बातें

  • नागिन 5 की कहानी अब एक दिलचस्प मोड़ पर आ खड़ी हुई है।
  • वीर जल्द अब आदिनाग जय का सच जानने के बाद उसे मारने वाला है।
  • इधर बानी अपने प्रेमी जय को बचाने के लिए हर संभव कोशिश करने वाली है।

नागिन 5 में अब कहानी एक ऐसे दिलचस्प मोड़ पर आ खड़ी होने वाली है जहां आदिनागिन बानी(सुरभि चंदना) के प्रेमी आदिनाग जय(मोहित सहगल) को चील वीर(शरद मल्होत्रा) मौत के घाट उतारने वाले हैं। वीर ने रंगे हाथ नाग जय को पकड़ लिया है। पहले वीर सोच रहा था कि बानी ही नागिन है जिसने उसके भाई धीर की हत्या की है और अब पोंकी पर हमला किया। वीर इस सच्चाई को जानने के लिए शुक्ला को सीसीटीवी कैमरे पर नजर रखने के लिए बुलाता है जब नागिन बानी रुद्राक्ष की माला में आती है। शुक्ला चिंतित हो जाता है कि बानी की सच्चाई सामने आ जाएगी। बानी वास्तव में जाल में गिर जाती है और मोर और चील पर हमला करना शुरू कर देती है लेकिन जल्द ही उसे पता चलता है कि यह उसके लिए बिछाया गया जाल है।

बानी ढूंढेगी धीर का असली कातिल
इससे पहले कि वीर नागिन बानी को अपने जाल में फंसा सके, वो इंसान का रूप लेकर वहां से निकल जाती है। वीर यह देखकर हैरान हो जाता है कि बानी एक इंसान है ना कि नागिन। बानी शैतानों के भगवान के मंदिर में जाती हैं और वीर के भाई की मौत की असली वजह पता लगाने की कोशिश करती है। बानी, धीर की जैकेट देखती हैं। तब उसे पता चलता है कि धीर को चाकू मारा गया था और उसने उसे नहीं मारा है। इधर मयूरी और शुक्ला दोनों अब जय के साथ मिल चुके हैं और उसके लिए चीलों की जासूसी कर रहे हैं।

वीर को पता चली जय की सच्चाई
वीर सांप का पीछा करता है और जय जैसे तैसे भागने की कोशिश करता है। बाद में जय गाड़ी छीनने के लिए एक शख्स को मार देता है और तभी वीर उसे देख लेता है। वीर अपनी शक्तियों का उपयोग कर मरे हुए इंसान की आंखों में जय का चेहरा देखता है और यह जानकर चौंक जाता है कि जय जीवित है। वीर अब घर में सभी को बुलाता है और बानी के सामने सब सच कहता है। अब बानी जहां जय को बचाने के लिए अपनी शक्तियों का इस्तेमाल का कर पूरी जान लगाने वाली हैं तो वहीं वीर उसे जान के मारने वाला है।

नागिन-5 के अपकमिंग एपिसोड में चीलों और नागों के बीच एक फाइट सीक्वेंस देखने को मिलेगा, जब जय को वीर अपने परिवार के साथ घेर लेगा और पहाड़ी से नीचे फेक देगा। हालांकि अब देखना ये है कि बानी, जय को बचाने के लिए कौनसा प्लान बनाने वाली है और उसका असली चेहरा कब आदिनागिन के सामने आएगा। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर